Move to Jagran APP

Rajasthan: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, सरपंच पर केस

Misbehaviour With Girl शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना राजस्थान की है। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Fri, 10 Jul 2020 10:23 PM (IST)Updated: Fri, 10 Jul 2020 10:23 PM (IST)
Rajasthan: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, सरपंच पर केस
Rajasthan: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, सरपंच पर केस

अजमेर, संवाद सूत्र। Misbehaviour With Girl:  माकड़वाली का सरपंच खुद को अविवाहित बताकर एक युवती से पिछले तीन-चार साल तक दुष्कर्म करता रहा। दो दिन पहले जब उसकी पोल खुली तो पीड़िता ने उसे आड़े हाथों लिया। इस पर सरपंच ने बंदूक के बल पर उससे दुष्कर्म किया। पीड़िता ने क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस में सरपंच के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। थाना प्रभारी दिनेश कुमावत मामले की जांच में जुटे हैं। कुमावत ने बताया कि पीड़िता ने वीरवार को थाने पहुंचकर माकड़वाली सरपंच महेंद्र सिंह रावत के खिलाफ शिकायत दी कि महेंद्र ने उसे करीब तीन साल पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया था, उस समय उसने उससे कहा था कि वह उससे शादी करेगा और इसे दुनिया के वह सारे सुख देगा, जो एक पति अपनी पत्नी को देता है। ऐसी बातें सुनकर पीड़िता उसके चंगुल में फंस गई। इसके बाद सरपंच ने उसे एक कमरा किराए पर लेकर भी दिया और उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा।

loksabha election banner

पीड़िता का कहना है कि चार-पांच दिन पूर्व सरपंच के बीवी-बच्चे व उसकी मां अचानक उसके कमरे पर आई और उसके साथ बेरहमी से मारपीट की। इसके अलावा उसे गाली, गलौज से अपमानित भी किया। महेंद्र की बीवी ने जबरन पति को फांसकर बर्बाद करने का आरोप भी लगाया, मारपीट के बाद सभी वहां से चले गए। पीड़िता का कहना है कि आठ जुलाई को जब महेंद्र उसके पास फिर कमरे पर आया तो उसने उसी से कहा कि तुम तो शादीशुदा हो और तुम्हारे बीवी-बच्चे भी हैं, फिर तुमने मुझे धोखा क्यों दिया। इतना कहते ही सरपंच तैश में आ गया और कमरे में बंद करके बंदूक के बल पर उससे दुष्कर्म किया।

थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पीड़िता की शिकायत पर सरपंच के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 तथा 376 (एन) के तहत मुकदमा पंजीबद्ध कर पीड़िता का जवाहरलाल नेहरू अस्पताल से दुष्कर्म संबंधी मेडिकल कराया गया है। इसके अलावा घटना के बाद पहने हुए कपड़ों को भी जांच के लिए ले लिया गया है। इस मामले में आरोपित की तलाश शुरू कर दी है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर थाने लाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.