जयपुर, जेएनएन। राजस्थान में दौसा जिले के महवा विधानसभा क्षेत्र के निर्दलीय विधायक ओमप्रकाश हुड़ला और दो अन्य लोगों पर मारपीट, अपहरण और चोरी का मामला दर्ज हुआ है।

जिले के ही एक शराब व्यापारी कमलेश मीणा ने पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि शराब दुकान चलाने के बदले विधायक ने उनसे 15 लाख रुपये मांगे और नहीं देने पर विधायक हुडला, महावीर सैनी और गिरिराज सैनी सहित कुछ लोगों ने उनकी दुकान के सेल्समैन के साथ मारपीट व उठा कर ले गए।

जिले की महवा थाना पुलिस ने धारा 341, 323, 342 और 379 के तहत महुआ विधायक ओमप्रकाश हुड़ला सहित महावीरा और गिर्राज सैनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव में जीत के बाद महुआ सीट से निर्दलीय विधायक बने ओमप्रकाश हुड़ला ने मतदाताओं का आभार जताने की अनूठी पहल की थी। हुड़ला ने मंगलवार को महुआ कस्बे के बाजार में बैठकर मतदाताओं के जूते पॉलिश किए थे। विधायक की इस पहल को लोगों ने बेहद सराहा। इस दौरान वहां काफी संख्या में हुड़ला के समर्थक व लोग मौजूद थे।

राजस्थान में वसुंधरा राजे सरकार में संसदीय सचिव रहे ओमप्रकाश हुड़ला ने भाजपा से टिकट नहीं मिलने पर महुआ से निर्दलीय चुनाव लड़ा था। चुनाव में हुड़ला ने भाजपा प्रत्याशी राजेन्द्र मीणा को करीब नौ हजार मतों के अंतर से हराया। कांग्रेस प्रत्याशी तीसरे नंबर पर रहा था।

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस