Move to Jagran APP

बीएसएफ के लापता हवलदार का कंकाल मिला, मौत पर रहस्य बरकरार

रीब चार माह से लापता बीएसएफ के हवलदार जयबीर सिंह का कंकाल रविवार देर रात बीकानेर में खाजूवाला की नई मंडी के पास झाड़ियों में मिला है।

By Preeti jhaEdited By: Published: Mon, 03 Sep 2018 03:03 PM (IST)Updated: Mon, 03 Sep 2018 03:03 PM (IST)
बीएसएफ के लापता हवलदार का कंकाल मिला, मौत पर रहस्य बरकरार

जयपुर, जागरण संवाददाता। करीब चार माह से लापता बीएसएफ के हवलदार जयबीर सिंह का कंकाल रविवार देर रात बीकानेर में खाजूवाला की नई मंडी के पास झाड़ियों में मिला है। सूचना मिलने पर खाजूवाला पुलिस मौके पर पहुंची और कंकाल को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया।

loksabha election banner

कंकाल के पास मिले कागजात से उसकी पहचान हुई। खाजूवाला पुलिस और बीएसएफ मामले की जांच में जुटी हुई है । बीएसएफ की खाजूवाला पोस्ट में तैनात हवलदार जयबीर सिंह गत 21 अप्रैल के बाद से गायब था। हवलदार जयबीर सिंह अप्रैल माह में सरकारी काम से जैसलमेर बीएसएफ बटालियन गया था। वहां से काम निपटाकर वह गत 21 अप्रैल को खाजूवाला के लिए रवाना हुआ था, लेकिन वह यहां नहीं पहुंचा।

रविवार रात को खाजूवाला की नई मंडी के पास बंजर भूमि में झाड़ियों में कंकाल पड़े होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और कंकाल को कब्जे में ले लिया।

कंकाल पर कपड़े मात्र ही रह गए थे । कंकाल के पास एक चम्मच, लाइटर, रेलवे की दो टिकट, पहचान पत्र और बीएसएफ की ड्यूटी रवानगी का कागज मिला है। कागजात के आधार पर ही हवलदार की पहचान हुई।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.