Move to Jagran APP

वसुंधरा सरकार के खिलाफ जारी किया गया ब्लैक पेपर

राजस्थान की वसुंधरा राजे सरकार की चौथी वर्षगांठ पर प्रदेश कांग्रेस ने पार्टी मुख्यालय में सरकार की बची हुई अवधि के लिए "काउंट डाउन घड़ी" लगाई है।

By Preeti jhaEdited By: Published: Wed, 13 Dec 2017 09:39 AM (IST)Updated: Wed, 13 Dec 2017 09:39 AM (IST)
वसुंधरा सरकार के खिलाफ जारी किया गया ब्लैक पेपर

जयपुर, [जागरण संवाददाता]। राजस्थान की वसुंधरा राजे सरकार की चौथी वर्षगांठ पर प्रदेश कांग्रेस ने पार्टी मुख्यालय में सरकार की बची हुई अवधि के लिए "काउंट डाउन घड़ी" लगाई है। पीसीसी मुख्यालय के मुख्य द्वार के बाहर लगाई गई डिजिटल घड़ी का मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट एवं विधानसभा में विपक्ष के नेता रामेश्वर डूडी ने उद्घाटन किया। शाम करीब 4 बजे शुरू की गई इस घड़ी में मौजूदा वसुंधरा सरकार का शेष कार्यकाल 365 दिन 22 घंटे 19 मिनट और 22 सैकंड दिखाए गए।

loksabha election banner

पायलट ने कहा कि यह घड़ी वसुंधरा सरकार के जाने और कांग्रेस की सरकार आने के काउंट डाउन का हिसाब रखेगी । उन्होंने कहा कि इस घड़ी को देखकर कांग्रेस कार्यकर्ता चुनाव की तैयारी प्रतिदिन नये ढंग से करेंगे । इस घड़ी से सरकार की उलटी गिनती शुरू होने का संदेश दिया गया है। पायलट और डूडी ने सरकार के खिलाफ "ब्लैक पेपर "भी जारी किया । इस ब्लैक पेपर में सरकार की नाकामी और वादा खिलाफी का बिन्दूवार वर्णन किया गया है ।

चार वर्ष पूर्व हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा सरकार द्वारा जारी किए सुराज  संकल्प पत्र में किए गए वादों और उनके अधूरे रहने का बिन्दूवार उल्लेख किया गया । इसमें मनरेगा के बजट में कटौती, कर्मचारियों की हड़ताल,अस्पतालों  में अव्यवस्था के चलते हो रही नवजात बच्चों की मौत,बजली के ट्रांसफार्मर फटने से अब तक हुई 40 लोगों की मौत,बेरोजगारी और भ्रष्टाचार का भी उल्लेख किया गया है । 

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय के बाहर सत्ता के लिए लगाई गई काउंट डाउन घड़ी । पीसीसी अध्यक्ष सचिन पायलट एवं विधानसभा में विपक्ष के नेता रामेश्वर डूडी ने इसका उद्घाटन किया । 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.