Move to Jagran APP

राजसमंद से भाजपा विधायक दीप्ति माहेश्वरी हुई कोरोना पाजीटिव

भाजप विधायक दीप्ति माहेश्वरी ने ट्वीट किया है कि मैंने अपनी कोविड जांच करवाई जिसमें मेरी रिपोर्ट पाजीटिव आई है। अभी मेरी तबियत ठीक है एवं चिकित्सकों के निर्देशानुसार मैं होम आइसोलेशन में रहकर उपचार ले रही हूं ।

By Priti JhaEdited By: Published: Mon, 10 Jan 2022 01:07 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jan 2022 01:07 PM (IST)
राजसमंद से भाजपा विधायक दीप्ति माहेश्वरी हुई कोरोना पाजीटिव

उदयपुर, संवाद सूत्र। संपूर्ण भारत में कोरोना संक्रमण की रफ्तार तेजी से बढ़ती जा रही है और आमजन इसकी चपेट में आते जा रहे हैं। राजसमंद से भाजपा की विधायक दीप्ति माहेश्वरी सोमवार को कोरोना पाजीटिव पाई गई, जिसकी सूचना विधायक ने ट्वीट के जरिए दी है।

loksabha election banner

भाजप विधायक दीप्ति माहेश्वरी ने ट्वीट किया है कि ' मैंने अपनी कोविड जांच करवाई, जिसमें मेरी रिपोर्ट पाजीटिव आई है। अभी मेरी तबियत ठीक है एवं चिकित्सकों के निर्देशानुसार मैं होम आइसोलेशन में रहकर उपचार ले रही हूं । मेरा निवेदन है कि पिछले दिनों जो भी व्यक्ति मेरे संपर्क में रहे हैं, आप सभी कृपया अपनी कोविड की जांच करवा लें।'

उल्लेखनीय है कि कोरोना की दूसरी लहर में राजसमंद की तत्कालीन विधायक किरण माहेश्वरी (मौजूदा विधायक दीप्ति माहेश्वरी की मां) भी कोरोना संक्रमित हो गई थी। उदयपुर के निजी अस्पताल में उपचार के बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल ले जाया गया और गंभीर हालत होने के चलते उन्हें बचाया नहीं जा सका। जिसके बाद राजसमंद विधानसभा सीट के हुए उपचुनाव में भाजपा ने दिवंगत विधायक की बेटी दीप्ति माहेश्वरी को टिकट दिया और वह विजयी रही।

दूसरी लहर के दौरान उदयपुर जिले के वल्लभनगर से तत्कालीन विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत का भी कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया था। कोरोना की संभावित तीसरी लहर में भाजपा विधायक दीप्ति माहेश्वरी के संक्रमित होने पर राजसमंद के भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनकी नेता के स्वस्थ्य होने को लेकर नाथद्वारा तथा राजसमंद में विशेष पूजा-अर्चना की।

उल्लेखनीय है कि दीप्ति माहेश्वरी मूलत: उदयपुर शहर की हैं और उन्होंने अपनी मां के निधन के बाद राजसमंद विधानसभा क्षेत्र को अपना कर्मक्षेत्र चुना और विधायक निर्वाचित हुईं। उनके कोरोना संक्रमित पाए जाने पर उदयपुर सांसद अर्जुनलाल मीणा, राजसमंद विधायक दीया कुमारी ने भी उनके जल्द स्वस्थ्य होने की मनोकामना की है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.