Move to Jagran APP

Rajasthan: भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक कल से, अरुण सिंह बोले-गहलोत सरकार की उलटी गिनती शुरू

Rajasthan भाजपा नेता अरुण सिंह ने कहा कि राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार की उलटी गिनती शुरू हो गई है। तुष्टीकरण की राजनीति की पराकाष्ठा राजस्थान में देखने को मिल रही है। गहलोत सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Wed, 18 May 2022 09:44 PM (IST)Updated: Wed, 18 May 2022 09:44 PM (IST)
भाजपा नेता अरुण सिंह बोले, गहलोत सरकार की उलटी गिनती शुरू। फोटो इंटरनेट मीडिया

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान सहित देश के विभिन्न राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक 19 से 21 मई तक जयपुर में होगी। दिल्ली रोड स्थित एक होटल में आयोजित होने वाली बैठक में 136 नेता शामिल होंगे। भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने बुधवार को पत्रकार वार्ता में कहा कि राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में उपाध्यक्ष, महामंत्री, कोषाध्यक्ष, संगठन मंत्री और सभी मोर्चों के अध्यक्ष शामिल होंगे। भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री भी बैठक में मौजूद रहेंगे। उन्होंने बताया कि बैठक में शामिल होने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बृहस्पतिवार शाम चार बजे जयपुर हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। हवाई अड्डे से होटल तक उनका भव्य स्वागत किया जाएगा।

loksabha election banner

जेपी नड्डा कुशाभाऊ ठाकरे प्रदर्शनी का उद्धाटन करेंगे

आजादी के अमृत महोत्सव पर 75 स्वागत द्वार बनाकर नड्डा का स्वागत किया जाएगा। होटल पहुंचकर नड्डा कुशाभाऊ ठाकरे प्रदर्शनी का उद्धाटन करेंगे। शाम सात बजे नड्डा शाम सात बजे राष्ट्रीय महामंत्रियों की बैठक को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि मुख्य बैठक 20 मई को सुबह दस बजे से प्रारंभ होगी। इस बैठक को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वर्चुअल संबोधित करेंगे। बैठक में देश की वर्तमान राजनीतिक स्थिति पर चिंतन किया जाएगा। पोलिंग बूथ स्तर पर पार्टी की मजबूती को लेकर रणनीति तय होगी। इस दिन बैठक में चार सत्र होंगे। समापन सत्र शाम छह बजे होगा, जिसे नड्डा संबोधित करेंगे। इसके बाद शाम सात बजे बिड़ला सभागार में नड्डा प्रबुद्धजनों को संबोधित करेंगे। अरुण सिंह ने कहा कि राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार की उलटी गिनती शुरू हो गई है। तुष्टीकरण की राजनीति की पराकाष्ठा राजस्थान में देखने को मिल रही है। गहलोत सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। गौरतलब है कि राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस ने अभी से रणनीति बनानी शुरू कर दी है। अभी हाल ही में उदयपुर में कांग्रेस ने चिंतन शिविर में आगामी चुनावों की रणनीति बनाई थी।

Koo App
"तुष्टिकरण को हराएंगे शांति-सुरक्षा लौटाएंगे"_ जयपुर में भाजपा राजस्थान कोर कमेटी की बैठक में सहभागिता की। कांग्रेस सरकार के विरुद्ध जनता की आवाज मुखर करने और कार्यकर्ताओं को हर मोर्चे पर सहयोग देने पर चर्चा हुई। वोट बैंक के लिए तुष्टिकरण की राजनीति का हम पुरजोर विरोध करते हैं। राजस्थान की संस्कृति और परंपरा से खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा। शांति और सुरक्षा के लिए हम संघर्ष करते रहेंगे। #Rajasthan - Gajendra Singh Shekhawat (@gssjodhpur) 18 May 2022


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.