Move to Jagran APP

भाजपा विधायक का ऑडियो वायरल, बोले नेतृत्व परिवर्तन हो; हम नहीं हारे सरकार हारी है

ऑडियो वायरल होने के बादमीडिया से बातचीत में आहूजा ने कहा कि वेट एंड वॉच, आगे बहुत कुछ होगा।

By Sachin MishraEdited By: Published: Mon, 12 Feb 2018 06:05 PM (IST)Updated: Mon, 12 Feb 2018 06:05 PM (IST)
भाजपा विधायक का ऑडियो वायरल, बोले नेतृत्व परिवर्तन हो; हम नहीं हारे सरकार हारी है
भाजपा विधायक का ऑडियो वायरल, बोले नेतृत्व परिवर्तन हो; हम नहीं हारे सरकार हारी है

नरेन्द्र शर्मा, जयपुर। राजस्थान के दो लोकसभा (अजमेर एवं अलवर ) और एक विधानसभा (मांडलगढ़) क्षेत्र में हार के बाद भाजपा में बगावती सुर तेजी से उठने लगे हैं। भाजपा के वरिष्ठ विधायक ज्ञानदेव आहूजा का एक ऑडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे हार के लिए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और सरकार को जिम्मेदार बता रहे हैं। वीडियो में आहूजा प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी को तुरंत हटाने के साथ ही सरकार में नेतृत्व को लेकर विचार करने की बात कह रहे हैं। इस ऑडियो में उन्हें यह भी कहते सुना गया कि मैंने 25 जनवरी को पार्टी के राष्ट्रीय संगठन मंत्री रामलाल को पत्र लिखकर प्रदेश के हालात से अवगत करा दिया था। इस ऑडियो में वे कह रहे हैं कि उप चुनाव विधायक नहीं, बल्कि सरकार हारी है। इस चुनाव में वसुंधरा राजे और जसवंत यादव हारे हैं।

loksabha election banner

उल्लेखनीय है कि जसवंत यादव अलवर संसदीय क्षेत्र के उप चुनाव में भाजपा प्रत्याशी थे। ऑडियो जिस व्यक्ति से बात कर रहे हैं, उसकी बातचीत से लग रहा है कि वह भी विधायक हैं, हालांकि उसकी आवाज पहचान में नहीं आ रही। इस व्यक्ति को यह कहते सुना गया कि अब हमें लोग गांवों में नहीं घुसने देंगे। ऑडियो वायरल होने के बाद आहूजा सोमवार को विधानसभा पहुंचे तो सत्तापक्ष के कई विधायकों ने उन्हें घेर लिया और ऑडियो को लेकर बात की। मीडिया से बातचीत में आहूजा ने कहा कि वेट एंड वॉच, आगे बहुत कुछ होगा।

कई विधायक मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ खुलकर बोलेंगेः घनश्याम तिवाडी

पिछले तीन साल से मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ सार्वजनिक रूप से मोर्चा खोले वरिष्ठ विधायक घनश्याम तिवाडी ने सोमवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि आगे अन्य कई विधायक मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ खुलकर बोलेंगे। तिवाडी ने कहा कि राज्य में भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी से लोग परेशान हैं। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे द्वारा सोमवार को पेश किए गए बजट को अकुशल वित्तीय प्रबंधन का नमूना बताते हुए कहा कि राजस्व घाटा लगातार बढ़ता जा रहा है।

भाजपा में अंर्तकलह बढ़ती ही जा रहीः सचिन पायलट

आहूजा का आडियो वायरल होने के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने सोमवार शाम मीडियो से बातचीत में कहा कि आहूजा की बात से साफ हो गया कि कितने विधायक मुख्यमंत्री की कार्य प्रणाली से नाराज हैं। भाजपा में अंर्तकलह बढ़ती ही जा रही है।

यह भी पढ़ेंः वसुंधरा राजे का चुनावी बजट, खोला घोषणाओं का पिटारा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.