Move to Jagran APP

Rajasthan: भाजपा की पूर्व विधायक अमृता मेघवाल पर हमला, जान से मारने की धमकी

Rajasthan News बदमाशों ने भाजपा की पूर्व विधायक अमृता मेघवाल को रिवाल्वर दिखाते हुए गालियां दीं और कहा कि ज्यादा नेतागिरी करेगी तो जान से मार देंगे। बाद में उनकी कार पर पत्थर फेंक कर बदमाश फरार हो गए।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Mon, 15 Aug 2022 07:31 PM (IST)Updated: Mon, 15 Aug 2022 08:36 PM (IST)
Rajasthan: भाजपा की पूर्व विधायक अमृता मेघवाल पर हमला, जान से मारने की धमकी
राजस्थान में भाजपा की पूर्व विधायक अमृता मेघवाल पर हमला। फाइल फोटो

जयपुर, जागरण संवाददाता। Rajasthan News: राजस्थान में भाजपा (BJP) की पूर्व विधायक अमृता मेघवाल (Amrita Meghwal) पर अजमेर जिले की नारेली पुलिया के पास रविवार देर रात हमला किया। मेघवाल पर हमला करने वाले बदमाश बोलेरो गाड़ी में सवार होकर आए थे। उन्होंने मेघवाल की कार के आगे अपनी गाड़ी लगा दी। बदमाशों ने मेघवाल को रिवाल्वर दिखाते हुए गालियां दीं और कहा कि ज्यादा नेतागिरी करेगी तो जान से मार देंगे। बाद में उनकी कार पर पत्थर फेंक कर बदमाश फरार हो गए।

loksabha election banner

बदमाशों ने कार को रोक कर किया पथराव

घटना के संबंध में सूचना मिलने पर अलवर (Alwar) गेट थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। टीम मेघवाल को अपने साथ ले गई। वहां उन्हांने बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान भी थाने पहुंचे। दोनों ने घटनास्थल का मुआयना भी किया। पुलिस ने बदमाशों की तलाश के लिए दो टीम गठित की है। मेघवाल ने बताया कि वह अपने भाई के साथ कार से जयपुर से जालौर जा रही थीं। देर रात बदमाशों ने उनकी कार को रोक कर पत्थराव किया और धमकी दी।

पहले अमृता मेघवाल की कार पर हुआ था पथराव

गौरतलब है कि इससे पहले नवंबर, 2021 में अमृता मेघवाल की कार पर जयपुर में पथराव हुआ था। इस दौरान वह घायल हो गईं थी। पुलिस के मुताबिक, हमले में जालोर की पूर्व विधायक के कान में चोट आई। ट्रांसपोर्ट नगर पुलिस थाने के एसएचओ गयासुद्दीन खान ने कहा कि मेघवाल ने आरोप लगाया कि कुछ बदमाशों ने बायोलाजिकल पार्क से उसकी कार का पीछा किया, यहां वह अपने परिवार के साथ गई थी और चलती कार पर पथराव किया, जिससे कार की एक खिड़की टूट गई और पत्थर मेघवाल के कान में जा लगा। मेघवाल का पार्क में किसी बात को लेकर आरोपितों से झगड़ा हो गया था। इसके बाद आरोपितों ने वहां से मोटरसाइकिल पर वाहन का पीछा किया और उनमें से एक ने पथराव कर दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.