Move to Jagran APP

Rajasthan: अशोक गहलोत के सलाहकार ने लोगों को धमकाया, कहा-कोई और नारा लगाया तो पुलिस उठा ले जाएगी

Rajasthan राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के सलाहकार और निर्दलीय विधायक बाबूलाल नागर ने लोगों को धमकी दी। नागर ने दूदू की एक सभा में लोगों से कहा कि यहां कोई और नारा लगाया तो पुलिस उठा ले जाएगी। बंद कर देगी और मुकदमा दर्ज हो जाएगा।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Tue, 13 Sep 2022 08:42 PM (IST)Updated: Tue, 13 Sep 2022 08:42 PM (IST)
Rajasthan: अशोक गहलोत के सलाहकार ने लोगों को धमकाया, कहा-कोई और नारा लगाया तो पुलिस उठा ले जाएगी
अशोक गहलोत के सलाहकार ने लोगों को धमकाया, कहा-कोई और नारा लगाया तो पुलिस उठा ले जाएगी।

जागरण संवाददाता, जयपुर। Rajasthan News: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के सलाहकार और निर्दलीय विधायक बाबूलाल नागर (Babulal Nagar) ने मंगलवार को लोगों को धमकी दी। नागर ने दूदू की एक सभा में लोगों से कहा कि यहां किसी को नारा लगाना है, तो केवल राजीव गांधी अमर रहें और अशोक गहलोत जिंदाबाद का ही नारा लगाना है। कोई और नारा लगाया तो पुलिस उठा ले जाएगी। बंद कर देगी और मुकदमा दर्ज हो जाएगा। बाद में मुझे मत कहना। सीएम दूदू में ब्लाक स्तरीय ग्रामीण खेल प्रतियोगिता का उद्घाटन करने पहुंचे थे, लेकिन उनके पहुंचने से कुछ देर पहले ही नागर ने लोगों को धमकाया।

loksabha election banner

बाबूलाल नागर को इस बात का था डर

बाबूलाल नगर ने भीड़ की तरफ इशारा करते हुए कहा कि अगर किसी को कोई अन्य नारा लगाना है तो सभा स्थल से उठकर चला जाए। दरअसल, दूदू क्षेत्र में पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) समर्थकों की संख्या काफी है। ऐसे में नागर को डर था कि कहीं एक दिन पहले जिस तरह से पुष्कर में पायलट समर्थकों ने सरकार के दो मंत्रियों अशोक चांदना और शकुंतला रावत की तरफ जूते, चप्पल और पानी की खाली बोतलें फेंकी व हंगामा किया, वैसे दूदू में नहीं कर दिया जाए।

अशोक चांदना ने कहा, कचरा बाहर ही रहने दो

हिंडोली (Hindoli) में खेल प्रतियोगिता का उद्घाटन करने के बाद सचिन पायलट और उनके समर्थकों पर इशारों ही इशारों में निशाना साधते हुए कहा मंत्री अशोक चांदना ने कहा कि पिछले एक-दो दिन से कई घटनाक्रम पूरे राजस्थान में चल रहे हैं। उनकी परवाह नहीं करनी है। ये सब कीचड़ है, जो बाहर का है, इसको बाहर ही रहने दो। अपने अंदर मत घुसने दो। इससे पहले सोमवार देर रात चांदना ने एक ट्वीट कर कहा था कि मुझ पर जूता फेंकवाकर सचिन पायलट यदि मुख्यमंत्री बने तो जल्दी से बन जाएं, क्योंकि अभी मेरा लड़ने का मन नहीं है। जिस दिन मैं लड़ने पर आ गया तो फिर एक ही बचेगा और यह मैं चाहता नहीं हूं।

भाजपा ने साधा निशाना

भाजपा (BJP) के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Pooina) ने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस नारों पर भी पाबंदी लगा रही है। या तो उनके यहां नारों का अभाव है या भरोसे का। 

कांग्रेस को डूबने से कोई नहीं बचा सकताः राजेंद्र राठौड़

प्रतिपक्ष के उप नेता राजेंद्र राठौड़ ने एक बयान में कहा कि कांग्रेस की फूट अब पूरी तरह से सार्वजनिक हो गई है। कांग्रेस (Congress) को डूबने से कोई नहीं बचा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.