Move to Jagran APP

राजस्थान में गहलोत की ढीली सरकार के शासन में बढ़ा अपराधों का ग्राफ: अरूणसिंह

राजस्थान के प्रभारी एवं राज्यसभा सदस्य श्री अरूणसिंह ने कहा कि राजस्थान में जोधपुर सहित हर जिले में कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है सरकार हर मोर्चे पर विफल है प्रदेश के मुख्यमंत्री खुद अशोक गहलोत के घर में भी असुरक्षा का माहौल हैं।

By PRITI JHAEdited By: Published: Mon, 08 Feb 2021 12:28 PM (IST)Updated: Mon, 08 Feb 2021 12:28 PM (IST)
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री, राजस्थान के प्रभारी राज्यसभा सदस्य अरूणसिंह

जोधपुर, जागरण संवाददाता। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री, राजस्थान के प्रभारी राज्यसभा सदस्य अरूणसिंह ने कहा कि राजस्थान में जोधपुर सहित हर जिले में कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है सरकार हर मोर्चे पर विफल है प्रदेश के मुख्यमंत्री खुद अशोक गहलोत के घर में भी असुरक्षा का माहौल हैं।

loksabha election banner

उन्होंने चूरू की गेंगवार का जिक्र किया और कहा कि राजस्थान में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है, पुलिस खुद सुरक्षित नहीं है। सूर्यनगरी की जनता ने जीताकर मुख्यमंत्री बनाया उसी सूर्यनगरी की जनता के साथ तक सौतेला व्यवहार हो रहा है। जोधपुर के व्यास विश्वविद्यालय से जुड़े मामले में छात्रों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर भी उन्होंने कई सवाल उठाए।

राजस्थान के प्रभारी एवं राज्यसभा सदस्य श्री अरूणसिंह ने भारतीय जनता पार्टी जोधपुर शहर की ओर से आयोजित वार्ता में चूरू में हाल ही गेंगवार की घटना व जोधपुर में बढ़ते अपराध का जिक्र किया और कहा कि मुख्यमंत्री जी प्रदेश में लाॅ एण्ड ऑर्डर को दुरस्त नहीं कर सकते तो कम से कम अपने वादे को तो पूरा किजिए। बिजली के दाम नही बढ़ाने की बात कही थी लेकिन बिजली के दाम बढ़ा दिए। बेरोजगारी भत्ता देने का वादा पूरा नहीं किया। किसानों के कर्ज माफ करने का वादा भी पूरा नहीं किया। आज किसान दर-दर की ठाकरे खा रहा है और गहलोत जी व राहुल जी से पूछ रहा है कि हमारा कर्जा कब माफ होगा। उन्होंने केन्द्र सरकार के बजट को सर्वस्पर्शी और आमजन व किसानों के हित में बताया और कहा यह बजट भारत की तकदीर बदलेगा।

संघटन में कोई गतिरोध नहीं

राजस्थान में टीम वसुंधरा और टीम गजेंद्र सिंह और प्रदेशाध्यक्ष टीम सतीश पूनिया के अलावा कई अन्य नेताओं को मुख्यमंत्री की रेस का दावेदार बताकर अलग-अलग तरीकों से सोशल मीडिया और खेमे बाजी की बातें उठती रहती है। इसको लेकर राजस्थान के प्रभारी अरुण सिंह में कहा कि भाजपा संगठन में किसी प्रकार की कोई कलह नहीं है। राजस्थान में भाजपा के नेताओं के अलग-अलग फैन क्लब के साथ शक्ति प्रदर्शन किए जाने को लेकर प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि संगठन में सभी साथ हैं और यदि ऐसा कुछ देखा भी जाता है तो सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर भारतीय जनता पार्टी के लिए ही संकल्पित रहने का निर्देश दिया जाएगा। 

किसानों के हित में है तीनो अधिनियम

सिंह ने केंद्र की मोदी सरकार के बजट की सराहना करते हुए किसानों के हित में पारित किये गये तीनों अधिनियमों के बारे में संक्षिप्त में बताया और इस अधिनियम से देश के किसानों की आय दुगुनी होगी। सिंह ने कहा कि विषम परिस्थितियो में यह बजट रखा गया।देश की आजादी के 50 साल बाद कांग्रेस 37 हजार 330 करोड़ रूपये स्वास्थ्य सुविधा के लिये बजट में डालती थी। हमारी सरकार ने दो लाख अडतीस हजार करोड़ रुपए लगभग 9 से 10 गुणा पैसे स्वास्थ्य के लिए रखा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.