Move to Jagran APP

उदयपुर के दुल्हन अपहरण कांड में आया नया मोड़, मर्जी से पति को छोड़ प्रेमी संग भागी दुल्हन

उदयपुर में हिरणमगरी थाना क्षेत्र के सवीना फाटक के पास दुल्हन के अपहरण की फिल्मी स्टाइल में हुई घटना की कहानी में ट्विस्ट आ गया है।

By Preeti jhaEdited By: Published: Wed, 08 May 2019 10:18 AM (IST)Updated: Wed, 08 May 2019 10:18 AM (IST)
उदयपुर के दुल्हन अपहरण कांड में आया नया मोड़, मर्जी से पति को छोड़ प्रेमी संग भागी दुल्हन
उदयपुर के दुल्हन अपहरण कांड में आया नया मोड़, मर्जी से पति को छोड़ प्रेमी संग भागी दुल्हन

उदयपुर, जेएनएन। राजस्थान के उदयपुर में दुल्हन अपहरण कांड में नया मोड़ आया है। यहां हिरणमगरी थाना क्षेत्र से अपहृत दुल्हन के मामले ने देर शाम एक नया मोड़ ले लिया है। एक लेटर वायरल हुआ है इसके अनुसार दुल्हन अपनी मर्जी से प्रेमी के साथ भागी है। पुलिस ने खुलासा किया है कि दुल्हन ने ही अपने अपहरण की साजिश रची और पति को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। 

loksabha election banner

बता दें कि हाल ही में सीकर में भी दो सगी बहनों की बारात में से एक दुल्हन को गायब कर दिया गया था, जिसका आज तक पता नहीं चला है। इसे लेकर जाटों और राजपूतों में काफी तनातनी रही है। 

हिरणमगरी थाना क्षेत्र के सवीना फाटक के पास दुल्हन के अपहरण की फिल्मी स्टाइल में हुई घटना की कहानी में ट्विस्ट आ गया है। दुल्हन विनीता के नाम से एक लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस लेटर में दावा किया गया है कि विनीता मर्जी से प्रियंक के साथ गयी है और वह उसी के साथ रहना चाहती है।

इस लेटर को लेकर पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उन्हें यह लेटर कहीं से बरामद नहीं हुआ है, बल्कि उन्हें भी यह लेटर सोशल मीडिया के जरिए ही प्राप्त हुआ है। ऐसे में जब तक दुल्हन  नहीं मिल जाती, तब तक इस लेटर की सत्यता के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है।

जानकारी हो कि तीतरड़ी निवासी विनीता सुथार की सोमवार देर रात भटियानी चोहट्टा निवासी क्षितिज शर्मा से सामाजिक रीतिरिवाज से विवाह हुआ था। सुबह विनीता की विदाई हुई और वह क्षितिज के साथ एक कार में ससुराल के लिए शादी समारोह स्थल से रवाना हुई। नव दुल्हा-दुल्हन की कार सवीना फाटक के पास पहुंची ही थी कि उनकी कार के सामने एक कार आयी। कार से युवक उतरे और क्षितिज से मारपीट कर विनीता का अपहरण कर ले गए। इस घटना के बाद आक्रोशित समाज के लोगों ने प्रदर्शन किए और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की और विनीता के परिजनों ने प्रियंक नाम के लड़के के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई। दिनभर चली पुलिस पड़ताल में सामने आया कि प्रियंक और विनीता पहले से परिचित थे और अच्छे दोस्त भी थे। दोनों शादी भी करना चाहते थे, लेकिन घरवाले तैयार नहीं थे। पुलिस ने प्रियंक की मदद करने वाले कुछ युवकों और प्रियंक के परिजनों को पकड़ पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार देर शाम सोशल मीडिया पर विनीता के नाम से एक लेटर वायरल हुआ दो पेज के लेटर के आखिरी में विनीता सुथार का नाम लिखा हुआ है। इस लेटर में विनीता ने माता-पिता को संबोधित करते हुए लिखा है कि मैंने यह कदम बहुत सोच-समझ कर उठाया है, मैं प्रियंक के साथ ही रहना चाहती हूं। मैंने क्षितिज से शादी के लिए मना किया था, लेकिन उसके बावजूद आपने मेरी शादी क्षितिज से तय कर दी। मैंने और प्रियंक ने आपको मनाने की बहुत कोशिश की, लेकिन आप नहीं माने, इसलिए मैं अब मजबूर हूं। पुलिस इस लेटर को भी गंभीरता से ले रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.