Move to Jagran APP

Rajasthan: उदयपुर में यूनियन बैंक का एटीएम उखाड़ ले गए बदमाश

Rajasthan पुलिस ने घटना की जांच शुरू करते हुए आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगालना शुरू कर दिया है। वहीँ चोरों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में पता चला कि एटीएम गार्ड रहित था। हालांकि एटीएम केंद्र में सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए हैं।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Mon, 15 Feb 2021 08:10 PM (IST)Updated: Mon, 15 Feb 2021 08:10 PM (IST)
Rajasthan: उदयपुर में यूनियन बैंक का एटीएम उखाड़ ले गए बदमाश
उदयपुर में यूनियन बैंक का एटीएम उखाड ले गए बदमाश। फाइल फोटो

उदयपुर, संवाद सूत्र। Rajasthan: राजस्थान में उदयपुर शहर के प्रतापनगर क्षेत्र के मादड़ी इंडस्ट्रियल एरिया के रोड नंबर दो स्थित यूनियन बैंक के एटीएम को चोर उखाड़ कर ले भागे। उस समय एटीएम में लगभग पांच लाख 35 हजार रुपये  की राशि रखी हुई थी। घटना की सूचना मिलते ही प्रतापनगर थाना पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू करते हुए आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगालना शुरू कर दिया है। वहीँ, चोरों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में पता चला कि एटीएम गार्ड रहित था। हालांकि एटीएम केंद्र में सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए हैं। जहां पर यह वारदात हुई है, वहां से उदयपुर ग्रामीण विधायक फूल सिंह मीणा का मकान भी नजदीक ही है।

loksabha election banner

गौरतलब है कि इससे पहले भी उदयपुर में एटीएम लूट की घटना हो चुकी है। सूचना पर बैंक अधिकारियों के अलावा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल स्वरूप मेवाड़ा, उप अधीक्षक राजीव जोशी, थानाधिकारी विवेक सिंह व स्पेशल टास्क फोर्स का दल मौके पर पहुंचा। इधर, पुलिस अधीक्षक डॉ. राजीव पचार का कहना है कि एटीएम लूट का यह पहला मामला है। अभी तक एटीएम तोड़ने की कुछ घटनाएं हो चुकी है, लेकिन पूरा का पूरा एटीएम ही उखाड़कर ले जाने वाला यह मामला बेहद गंभीर है। उसी गंभीरता से इस मामले की जांच की जा रही है।

धक्का लगाकर ले गए

इंडस्ट्रीज ऐरिया में कई सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। जिनकी पड़ताल से पता चला है कि लुटेरे जिस वाहन से एटीएम को उखाड़कर उसमें लोडकर करके ले जा रहे थे। वह सौ मीटर जाकर रुक गई थी। जिसे धक्का देकर उन्होंने स्टार्ट किया और निकल लिए। पुलिस मामले इस मामले के हर पहलू की जांच कर रही है। शीघ्र ही इस मामले में बड़ा खुलासा होने की उम्मीद है। पुलिस ने इस मामले में कई लोगों से शक के आधार पर पूछताछ भी की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.