Move to Jagran APP

Rajasthan: जयपुर में शाहनवाज हुसैन बोले, राहुल गांधी को जो लिखकर दिया जाता है, वो बोलते हैं

Rajasthan शाहनवाज हुसैन ने कहा कि राहुल गांधी को जो लिखकर दिया जाता है वो बोल देते हैं। राहुल के सलाहकार उन्हें कुछ भी लिखकर दे देते हैं वो उनके हित में नहीं है। राहुल ने प्रधानमंत्री के लिए जिस तरह के शब्दों का इस्तेमाल किया क्या वह सही है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Sun, 14 Feb 2021 08:08 PM (IST)Updated: Sun, 14 Feb 2021 08:08 PM (IST)
Rajasthan: जयपुर में शाहनवाज हुसैन बोले, राहुल गांधी को जो लिखकर दिया जाता है, वो बोलते हैं
जयपुर में शाहनवाज हुसैन बोले, राहुल गांधी को जो लिखकर दिया जाता है, वो बोलते हैं। फाइल फोटोे

जागरण संवाददाता, जयपुर। Rajasthan: बिहार के उद्योग मंत्री और भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को जो लिखकर दिया जाता है वो बोल देते हैं। राहुल गांधी के सलाहकार उन्हें कुछ भी लिखकर दे देते हैं, वो उनके हित में नहीं है। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए जिस तरह के शब्दों का इस्तेमाल किया, क्या वह सही है। यह दुर्भाग्य की बात है कि विपक्ष देश के पीएम के लिए इस तरह की भाषा बोलता है। कृषि कानूनों से ना तो मंडी खत्म होगी और ना ही एमएसपी खत्म होगी, लेकिन ईगो खत्म होना चाहिए। किसानों से बातचीत के लिए केंद्र सरकार के रास्ते हमेशा खुले हैं, लेकिन हमेशा आंदोलन करना ठीक नहीं है।

loksabha election banner

उनके मुताबिक, किसान आंदोलन में आंदोलनजीवी घुस गए हैं। ये आंदोलनजीवी कभी सीएए तो कभी एनआरसी तो कभी कश्मीर बिल और कभी ट्रिपल तलाक को मुद्दा बनाते हैं। ये ऐसे लोग हैं जो हर आंदोलन में शामिल हो जाते हैं। पीएम के लिए किसान और देश की जनता एक परिवार हैे। रविवार को जयपुर स्थित भाजपा मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि किसान हमारे दिल में बसते हैं। किसान हमारे अपने हैं। किसान किसी के बहकावे में नहीं आए, सभी कानून उनके हित में है। कुछ लोग पहले कहते थे कि सरकार बहुत अड़िग है, लेकिन सरकार आगे बढ़कर बात कर रही है। अब हर मांग पर शर्तें लगाना सही नहीं है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने मुझे बिहार में जिम्मेदारी दी है सरकार और पार्टी में जिम्मेदारी छोटी-बड़ी नहीं होती। उन्होंने कहा कि राजस्थान के लोग बिहार की इकोनॉमी की रीढ़ हैं। उन्होंने राजस्थान के लोगों को बिहार में उधोग लगाने का न्यौता दिया। राहुल गांधी दो दिन के राजस्थान दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.