जागरण संवाददाता, जयपुर। Misbehaviour In Rajasthan: राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा में एक सौतेले पिता ने नाबालिग पुत्री के साथ एक साल तक दुष्कर्म किया। नाबालिग पीड़िता की मां ने अपने ही पति के खिलाफ एक साल से डरा धमकाकर उसकी 13 वर्षीय पुत्री से दुष्कर्म करने को लेकर पीलीबंगा पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस के अनुसार, पीलीबंगा के वार्ड 2 निवासी नाबालिगा की मां ने रिपोर्ट दी कि उसके 13 व 10 वर्ष की दो पुत्रियां और 5 वर्ष का एक पुत्र है। छोटी पुत्री उसके सास ससुर के साथ सरदारगढ़ में रहती है। पिछले सोमवार को वह किसी कार्य से श्रीगंगानगर गई थी। घर पर उसका पति, बड़ी लड़की व पुत्र थे। जब वह मंगलवार को घर वापस लौटी तो उसकी बड़ी लड़की बेसुध डरी सहमी बैठी हुई थी।

पूछने पर उसने रोते हुए बताया कि सोमवार को पिता ने उसके मुंह पर कपड़ा बांधकर पूरी रात दुष्कर्म किया। इससे पहले भी उसके पिता ने घर में अकेला पाकर कई बार दुष्कर्म किया था। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता था। पीड़िता की मां ने जब इस बात को लेकर सवाल किया तो आरोपित ने पत्नी को भी जान से मारने की धमकी दी। इस पर पीड़िता की मां ने अपने पीहर में भाई को वारदात की सूचना दी। उसके भाई के पीलीबंगा आने पर थाने में अपने पति के विरूद्ध मुकद्दमा दर्ज कराया है। 

गौरतलब है कि इससे पहले राजस्थान में अलवर जिले के शाहजहांपुर पुलिस थाना क्षेत्र में एक शर्मनाक मामला सामने आया था। यहां एक व्यक्ति ने दोस्त से अपनी पत्नी का दुष्कर्म करवा दिया । दोस्त जब पत्नी के साथ दुष्कर्म करता रहा तो पति लाठी लेकर बाहर चौकीदारी करता रहा। पुलिस ने आरोपित पति और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना करीब दो सप्ताह पुरानी बताई जा रही है। शाहजहांपुर पुलिस थाना अधिकारी सुरेंद्र सिंह रावत ने बताया कि इलाके की रहने वाली 35 साल की एक विवाहिता ने हरियाणा निवासी अपने पिता के साथ पिछले दिनों थाने में आकर इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पीड़िता ने बताया कि उसका पति उसे 31 मई को शाहजहांपुर बाजार चलने की बात कहकर घर से बाइक पर बिठाकर अपने साथ ले गया था।

Posted By: Sachin Kumar Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस