Move to Jagran APP

शादी के जश्‍न में दूल्हे की बहन का हाथ पकड़ा तो चाचा-भतीजा की हत्या

तरनतारन में एक शादी समारोह में उीजे की धुन पर डांस के दौरान एक युवक ने दूल्‍हे की बहन का हाथ पकड़ लिया। इससे गुस्‍साए दूल्‍हे और उसके परिजनों ने युवक व उसके चाचा की हत्‍या कर दी।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Fri, 17 Mar 2017 07:19 PM (IST)Updated: Fri, 17 Mar 2017 07:59 PM (IST)
शादी के जश्‍न में दूल्हे की बहन का हाथ पकड़ा तो चाचा-भतीजा की हत्या
शादी के जश्‍न में दूल्हे की बहन का हाथ पकड़ा तो चाचा-भतीजा की हत्या

जेएनएन, तरनतारन। जिले के गांव भूसे में शादी समारोह में डीजे पर नाचते समय दूल्हे की बहन का हाथ एक रिश्तेदार युवक ने पकड़ लिया। इस पर गुस्साए दूल्हे ने अपने भाइयों के साथ मिलकर युवक और उसके चाचा की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपियों ने दोनों के शव 15 किलोमीटर दूर फेंक दिए। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर दूल्हे सहित पांच व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

बासरके गांव के लखविंदर सिंह ने थाना सराय अमानत खां पुलिस को बताया कि गांव भूसे में अजमेर सिंह के बेटे मनप्रीत सिंह बब्बू की भकना खुर्द निवासी मनमीत कौर के साथ शादी थी। वीरवार को डोली लेकर जब मनप्रीत घर लौटा तो शाम को भंगड़े की रस्म के दौरान उसके भाई बलविंदर सिंह उर्फ बिंदा और चाचा रणजोध सिंह उर्फ जोधा ने नाचते समय दूल्हे की बहन का हाथ पकड़ लिया।

इस पर वहां हंगामा हो गया। दूल्हे ने म्यान से तलवार निकाल ली, लेकिन कुछ लोगों ने बीच-बचाव कर मामला शांत करवा दिया। लखविंदर ने बताया कि रात को बलविंदर व रणजोध शादी वाले घर में ही एक कमरे में सो गए। इस दौरान गुस्साए दूल्हे ने अपने भाई शरणजीत सिंह, गुरजंट सिंह, गुरमेज सिंह और चाचा जसवंत सिंह के साथ मिलकर सो रहे बलविंदर व रणजोध को पीट-पीट कर मार डाला। इसके बाद आरोपियों ने दोनों के शव उठाकर घर से करीब 15 किलोमीटर दूर जाकर गांव बासरके खुर्द में फेंक दिए।

घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी हरजीत सिंह, एसपी रुपिंदर भारद्वाज, थाना सराय अमानत खां प्रभारी कंवलप्रीत सिंह व ड्यूटी अधिकारी प्रदीप सिंह मौके पर पहुंचे और दोनों शवों को कब्जे में लेकर आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.