Move to Jagran APP

सिक्की लोगों का सामना नहीं कर पा रहे : ब्रह्मंपुरा

शिअद-बसपा गठजोड़ के प्रत्याशी व पूर्व सांसद रणजीत सिंह ब्रह्मंपुरा ने कहा है कि जुलाई 2020 में खडूर साहिब हलके में जहरीली शराब से दर्जनों लोगों की जान चली गईं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 05:48 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 05:48 PM (IST)
सिक्की लोगों का सामना नहीं कर पा रहे : ब्रह्मंपुरा
सिक्की लोगों का सामना नहीं कर पा रहे : ब्रह्मंपुरा

संवाद सूत्र, खडूर साहिब : शिअद-बसपा गठजोड़ के प्रत्याशी व पूर्व सांसद रणजीत सिंह ब्रह्मंपुरा ने कहा है कि जुलाई 2020 में खडूर साहिब हलके में जहरीली शराब से दर्जनों लोगों की जान चली गईं। मृतकों के परिवारों को सरकारी नौकरी देने का वादा पूरा नहीं हुआ। कांग्रेस विधायक रमनजीत सिंह सिक्की लोगों का सामना नहीं कर पा रहे, जिसके चलते वह चुनाव मैदान छोड़कर भाग गए हैं।

loksabha election banner

खडूर साहिब के गांव पखोके, कल्ला, बचड़े, रैशियाना, नौरंगाबाद में बैठकों के दौरान रणजीत सिंह ब्रह्मंपुरा ने कहा कि जहरीली शराब के मामले में कांग्रेस को राज्य के लोग कभी माफ नहीं करेंगे। क्योंकि गरीब परिवारों से संबंधित लोग अभी भी सरकार को नौकरी न देने के कारण कोस रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार ने मृतकों के परिजनों व आंखों की रोशनी गंवाने वाले पीड़ितों के परिवारों को पांच-पांच लाख का मुआवजा, परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी देने का एलान किया था। कई परिवार अब भी मुआवजे के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहे है। इस मौके पर पूर्व विधायक रविदर सिंह ब्रह्मंपुरा, अलविदरपाल सिंह पखोके, शिअद युवा विग के अध्यक्ष गुरसेवक सिंह शेख, गुरप्रीत सिंह भूरे, शम्मी कंग ने संबोधित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.