जासं, तरनतारन : थाना सदर के एक गांव की रहने वाली छात्रा संदिग्ध हालत में लापता हो गई। परिवार के सदस्यों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद छात्रा के स्वजनों की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध छात्रा को अगवा करने का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रभजीत सिंह ने बताया कि एक सरकारी कालेज में बीएससी कंप्यूटर साइंस (सेमेस्टर-2) की छात्रा के फोन पर कुछ कालें आई। छात्रा के मोबाइल पर उक्त काल करने वाले का नाम अंग्रेजी में सर लिखा हुआ था। फोन रीसीव करने के बाद छात्रा यह कह कर घर से बाजार गई कि रिजल्ट का प्रिट आउट निकलवाना है, लकिन वह घर नहीं लौटी। कुछ देर बाद उसका मोबाइल फोन स्विच आफ हो गया। नशीले कैप्सूलों के साथ युवक काबू

श्री राम लेपोरेसी कालोनी के पास नाकाबंदी दौरान एएसआइ सुखजिदर सिंह ने अवतार सिंह उर्फ कट्टा निवासी मोहल्ला गुरु का खूह को काबू करके एक हजार नशीले कैप्सूल बरामद किए हैं। सब इंस्पेक्टर इकबाल सिंह ने बताया कि अवतार सिंह कट्टा लंबे समय से नशा बेचने का धंधा करता था। उसे सूचना के आधार पर काबू करके तलाशी ली गई तो उपरोक्त नशीले कैप्सूल बरामद हुए। आरोपित को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

दस-दस ग्राम हेरोइन के साथ दो युवक काबू

हेरोइन बेचने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर केस दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार आरोपितों के पास से दस-दस ग्राम हेरोइन बरामद हुई है। पुलिस चौकी डेरा साहिब के इंचार्ज रंजीत सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान जसवंत सिंह निवासी भैल ढाए वाला व गगनदीप के रूप में हुई है। इसी तरह सब इंस्पेक्टर हरदीप सिंह ने बताया कि गांव माणकपुरा के पास गांव शेरों निवासी गगनदीप सिंह को गिरफ्तार कर दस ग्राम हेरोइन बरामद की। पुलिस ने दोनो आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप