Move to Jagran APP

Tarntaran News: स्कूल से लौटते नाबालिग छात्रा को किया अगवा, आरोपित के खिलाफ केस दर्ज

Tarntaran News नाबालिग छात्रा को शादी का झांसा दे कर अगवा करने के आरोप में नाथा गोइंदवाल साहिब की पुलिस ने एक युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपित की पहचान गांव घरकोट के रहने वाले पवनदीप सिंह के रूप में हुई है।

By DHARAMBIR SINGH MALHAREdited By: MOHAMMAD AQIB KHANPublished: Fri, 25 Nov 2022 05:07 PM (IST)Updated: Fri, 25 Nov 2022 05:11 PM (IST)
Tarntaran News: स्कूल से लौटते नाबालिग छात्रा को किया अगवा, आरोपित के खिलाफ केस दर्ज
Tarntaran News: स्कूल से लौटते नाबालिग छात्रा को किया अगवा, आरोपित के खिलाफ केस दर्ज : जागरण

गोइंदवाल साहिब, जागरण टीम: सरकारी हाई स्कूल में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा को शादी का झांसा दे कर अगवा करने के आरोप में नाथा गोइंदवाल साहिब की पुलिस ने एक युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपित की पहचान गांव घरकोट के रहने वाले पवनदीप सिंह के रूप में हुई है।

loksabha election banner

इस संबंध में पुलिस चौकी कंग के प्रभारी एएसआइ लखविंदर सिंह ने बताया कि पुलिस को दी शिकायत में थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले व्यक्ति ने बताया कि वह राज मिस्त्री का काम करता है। उसने अपनी भांजी को गोद लिया था। उनकी नाबालिग भांजी 22 नवंबर को स्कूल गई थी।

स्कूल से वापस लौटते समय पवनदीप सिंह ने उसे शादी का झांसा दे कर अगवा कर लिया। चौकी इंचार्ज ने बताया कि इस संबंध में थाना गोइंदवाल साहिब में आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.