जेएनएन, तरनतारन। शिरोमणि अकाली दल के प्रधान व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि पंजाब का कोई खजाना खाली नहीं है। खजाना पूरी तरह से भरा हुआ है केवल राज्य के मुख्यमंत्री की नीति और नीयत खराब है। सुखबीर सिंह बादल तरनतारन में कैप्टन सरकार के खिलाफ आयोजित रोष रैली को संबोधित कर रहे थे।

शिअद प्रधान सुखबीर बादल ने कहा कि पंजाब के गरीब वर्ग के लोगों को बिजली बिलों के जरिए झटके देने वाले कैप्टन अमरिंदर सिंह भूल गए हैं कि आने वाले समय में लोग शिअद की सरकार बनाएंगे। शिअद की सरकार बनते ही ऐसे परिवारों को 200 यूनिट के बजाय 400 यूनिट मुफ्त बिजली मिलेगी, जबकि जनरल वर्ग को बिजली की दरों में से 50 फीसद कटौती दी जाएगी। बादल ने कहा कि शिअद की सरकार बनते ही पंजाब में दोबारा वर्ल्डकप कबड्डी मैच होंगे, जिसमें दो करोड़ रुपये के बजाय पांच करोड़ रुपये का इनाम होगा।

शिअद की रैली में प्रदेशभर से कार्यकर्ता पहुंचे। रैली में पूर्व सीपीएस प्रो. विरसा सिंह वल्टोहा, हरमीत सिंह संधू के अलावा एसजीपीसी के पूर्व कार्यवाहक अध्यक्ष अलविंदरपाल सिंह पखोके, इकबाल सिंह संधू, दलबीर सिंह जहांगीर, रमनदीप सिंह भरोवाल, कुलदीप सिंह औलख, भूपिंदर सिंह खेड़ा, मनोज कुमार टिम्मा, गौरवदीप सिंह वल्टोहा आदि भी मंच पर मौजूद थे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Kamlesh Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!