संवाद सूत्र, चोहला साहिब :

अकाली दल टकसाली की ओर से 21 फरवरी को गांव ठट्ठियां महंता के सत्कार पैलेस में 'लोग जगाओ-पंजाब बचाओ' के नारे के तहत रैली की जा रही है। यह जानकारी पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व विधायक रविंदर सिंह ब्रह्मपुरा ने गांव सोहावा में पूर्व सरपंच हरदीप सिंह के आवास पर वर्करों से बैठक के दौरान दी। उन्होंने कहा कि इस रैली का उद्देश्य प्रदेश के लोगों को शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के चुंगल के बचाना है।

ब्रह्मपुरा ने कहा कि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल व कांग्रेस के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह मिलकर सियासत कर रहे हैं। इसी कारण श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी करने वाले व निर्दोष सिख युवाओं को गोली मारने वाले आरोपित अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। इससे लोगों में काफी रोष है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोग शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) के चुनाव का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, ताकि एसजीपीसी को बादल दल के चुंगल से मुक्त करवाकर सिख कौम को सही दिशा दी जा सके।

इस बीच, पूर्व सरपंच हरदीप सिंह ने कहा किकांग्रेस व शिअद द्वारा की जा रही धक्केशाही से लोग तंग आ चुके हैं, जिसका जवाब देने लिए जत्थेदार रंजीत सिंह ब्रह्मपुरा की अगुआई में अकाली दल टकसाली पार्टी में बड़ी संख्या में लोग शामिल हो रहे हैं।

इस मौके पर जगजीत सिंह चोहला खुर्द, सुखजिंदर सिंह बिट्टू पखोपुर, सतनाम सिंह करमूवाला, काबल सिंह, सलवंत सिंह, गुरविंदर सिंह, नरैण सिंह, बलविंदर सिंह, सुखदेव सिंह आदि मौजूद थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!