Move to Jagran APP

कारें छीनने की दो वारदातों में एक भी आरोपित नहीं पकड़ा गया

। 14 दिसंबर को तरनतारन जिले में कारें छीनने की दो वारदातें हुई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Dec 2019 12:16 AM (IST)Updated: Tue, 17 Dec 2019 12:16 AM (IST)
कारें छीनने की दो वारदातों में एक भी 
आरोपित नहीं पकड़ा गया
कारें छीनने की दो वारदातों में एक भी आरोपित नहीं पकड़ा गया

संवाद सहयोगी, तरनतारन : 14 दिसंबर को तरनतारन जिले में कारें छीनने की दो वारदातें हुई। दो दिन बीत जाने के बावजूद अब तक लूट के इन मामलों में पुलिस एक भी आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। वहीं, शिक्षक को जख्मी कर छीनी गई कार पुलिस को सोमवार को गांव जंडोके के पास मिली।

loksabha election banner

हरिके पत्तन निवासी शिक्षक गुरप्रीत सिंह ने बताया कि वे अपनी क्विड कार (पीबी46यू6820) पर घर जा रहा था। गांव बूह के नजदीक बाइक सवार दो युवकों ने गाड़ी छीनने के लिए पिस्टल से फायर किए। एक गोली शिक्षक गुरप्रीत सिंह के मुंह पर लगी। लुटेरों ने गुरप्रीत सिंह को जख्मी हालत में कार से बाहर निकाला और उसका मोबाइल और कार लेकर मक्खू की तरफ भाग गए। शिक्षक गुरप्रीत सिंह ने घटना की सूचना हरिके पत्तन पुलिस को दी। थाना प्रभारी जरनैल सिंह ने घायल गुरप्रीत को अस्पताल में भर्ती करवाया। इस मामले में सोमवार को गुरप्रीत की छीनी गई कार गांव जंडोके (पट्टी) के पास लावारिस हालत में मिली। पुलिस ने कार को कब्जे ले लिया है।

दूसरी वारदात पट्टी के गांव कैरों के पास हुई। पट्टी निवासी ज्ञान सिंह ने बताया कि वे अपनी दुकान बंद करके स्विफ्ट कार (पीबी46-6700) पर घर आ रहा था। रेलवे फाटक तरनतारन रोड, गांव कैरों के नजदीक पहुंचा तो पीछे से सफेद रंग की कार में सवार होकर चार व्यक्ति आए, जिन्होंने कार रोकने का इशारा किया। कार सवारों ने डराने की नीयत से दो फायर भी किए, जो उनकी कार के अगले शीशे पर लगे। कार सवारों ने ज्ञान सिंह की जेब से पर्स निकाल लिया और फरार हो गए। पर्स में 18 हजार की नकदी व जरूरी कागजात थे।

पुलिस ने लूट की इन दोनों वारदातों के बाद अज्ञात आरोपितों के विरुद्ध केस तो दर्ज कर लिया, लेकिन अभी तक किसी की भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो पाई।

जल्द ही लुटेरों को पकड़ लिया जाएगा: एसएसपी

एसएसपी ध्रुव दहिया ने कहा कि दोनों मामलों में पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है, शीघ्र ही लुटेरों को काबू कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.