Move to Jagran APP

कैप्टन सरकार के आगे विपक्षी दल हुए कमजोर : अग्निहोत्री

नगर कौंसिल चुनाव के मद्देनजर वार्ड 25 में बैठक करते हुए विधायक डा. धर्मबीर अग्निहोत्री ने कहा कि कैप्टन सरकार ने ट्रांसपोर्ट नशा रेत माफिया को खत्म करने के लिए यहां बड़े कदम उठाए है वहीं सरकार ने गैंगस्टरों पर शिकंजा कसा है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 07 Jul 2021 07:00 PM (IST)Updated: Wed, 07 Jul 2021 07:00 PM (IST)
कैप्टन सरकार के आगे विपक्षी दल हुए कमजोर : अग्निहोत्री
कैप्टन सरकार के आगे विपक्षी दल हुए कमजोर : अग्निहोत्री

जासं, तरनतारन : नगर कौंसिल चुनाव के मद्देनजर वार्ड 25 में बैठक करते हुए विधायक डा. धर्मबीर अग्निहोत्री ने कहा कि कैप्टन सरकार ने ट्रांसपोर्ट, नशा, रेत माफिया को खत्म करने के लिए यहां बड़े कदम उठाए है, वहीं सरकार ने गैंगस्टरों पर शिकंजा कसा है। इसके बदले पंजाब के लोग बेखौफ होकर जी रहे हैं।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिदर सिंह की अगुआई वाली सरकार ने परिवारवाद की सियासत को तिलांजलि देकर ऐसे कदम उठाए हैं, जिसके बदले विपक्ष से संबंधित पार्टियों के पास कोई चुनावी मुद्दा नहीं रहा। उन्होंने कहा कि गुरुनगरी तरनतारन के विकास पर कांग्रेस सरकार ने ही तवज्जो दी है। गांधी पार्क में ओपन एयर जिम, नगर कौंसिल को फायर ब्रिगेड, स्ट्रीट लाइटों के आधुनीकरण, सड़कों का विकास, नए कालोनियों में पेयजल, सीवरेज सिस्टम में सुधार लाया गया है। पेयजल की कमी दूर करने के लिए शहर के विभिन्न मोहल्लों में ट्यूबवेल लगाए जा रहे है। लोगों को हर प्रकार की सुविधा उपलब्ध करवाने का प्रयास किया जा रहा है। श्री गुरु तेग बहादुर जी के प्रकाशोत्सव के संबंध में गांधी पार्क में 35 लाख की लागत से गुरु जी के नाम पर कम्युनिटी सेंटर बनाया जा रहा है, जिसके मुकम्मल होते ही महात्मा गांधी जी के नाम पर आधुनिक लाइब्रेरी का निर्माण होगा। इस लाइब्रेरी में युवा जनरल नालेज की किताबें पड़ सके। डा. संदीप अग्निहोत्री ने कहा कि नगर कौंसिल के चुनाव में कांग्रेस की शानदार जीत का रास्ता साफ हो चुका है।

इस अवसर पर कश्मीर सिंह सिद्धू, सोनू दोदे, राजेश सिंह रिकू, दिलबाग सिंह कंडा, सरवण गिल मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.