Move to Jagran APP

घर में तोड़फोड़ व घायल करने पर केस दर्ज

। गांव बोपाराय में हथियारबंद लोगों ने बरखा सिंह के घर में घुसकर तोड़फोड़ करते हुए उन्हें घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Oct 2020 11:49 PM (IST)Updated: Mon, 19 Oct 2020 11:49 PM (IST)
घर में तोड़फोड़ व घायल  करने पर केस दर्ज
घर में तोड़फोड़ व घायल करने पर केस दर्ज

संसू, पट्टी : गांव बोपाराय में हथियारबंद लोगों ने बरखा सिंह के घर में घुसकर तोड़फोड़ करते हुए उन्हें घायल कर दिया। पुलिस ने चार महिलाओं समेत 16 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

loksabha election banner

बरखा सिंह ने बताया कि उनकी सास और ससुर किराये की इनोवा गाड़ी पर उसे मिलने के लिए रविवार को घर आए हुए थे। दोपहर को दो बजे गांव का ही सुखविंदर सिंह टिड्डा अपनी कार लेकर आ रहा था कि जंज घर के गेट की बुर्जी से उसकी कार टकरा गई। टिड्डा ने आरोप लगाया कि बाहर खड़ी इनोवा गाड़ी के कारण उसकी कार बुर्जी से टकराई है।

बरखा सिंह ने बताया कि वह सुखविंदर सिंह को समझा ही रहे थे कि इस बीच सुमत्रि, गौरी, जसबीर कौर, शरणजीत कौर, सतनाम सिंह, जगजीत सिंह निवासी बोपाराय व दस अन्य लोग हथियार लेकर आ गए। आरोपितों ने उनके घर में घुसकर तोड़फोड़ की और उन्हें घायल कर दिया। एसआइ गुरदीप सिंह ने बताया कि थाना सदर पट्टी में आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.