जेेेेएनएन, पट्टी [तरनतारन]। पट्टी निवासी अमरजीत सिंह रविवार को मायके गई किरनदीप को लेकर घर आया और फिर उससे मारपीट की। इसके बाद घायलावस्था में उसे दवा दिलाने के बहाने बाहर ले गया और सुनसान जगह पर कुल्हाड़ी से काटकर उसकी हत्या कर दी। शादी के आठ साल बाद भी उनकी कोई औलाद नहीें हुई थी और आरोपित अमरजीत अपनी पत्नी किरनदीप के चरित्र पर भी संदेह करता था। इसके बाद आरोपित अमरजीत ने थाना पट्टी जाकर आत्मसमर्पण कर दिया।

जिला फिरोजपुर के गांव नवा किला थाना लक्खो के बहिराम निवासी बलकार सिंह ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी किरनदीप कौर की शादी पट्टी निवासी बूटा सिंह के बेटे अमरजीत सिंह सोनू के साथ 2011 में की थी। अमरजीत का पिता व भाई बीमार रहते हैं। सोनू ही मेहनत-मजदूरी करके अपना परिवार चलाता है। किरनदीप कौर जो अपने मायके आई हुई थी, को रविवार को अमरजीत वापस अपने घर ले गया। पत्नी को घर में लाकर अमरजीत ने किरनदीप से मारपीट करने के बाद उक्त वारदात को अंजाम दिया।

उधर, एसएसपी ध्रुव दहिया ने बताया कि बलकार सिंह के बयान पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। हत्या में प्रयोग की गई कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली गई है। आरोपित को अदालत में पेश करके एक दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Kamlesh Bhatt

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!