Move to Jagran APP

तरनतारन के बाकीपुर में गैंगवार, फायरिंग में एक युवक की मौत

बाकीपुर के बस अड्डे पास गत रात्रि दो गुट आपस में भिड़ गए। इस दौरान फायरिंग हुई, जिसमें एक गुट के 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sat, 26 Jan 2019 03:42 PM (IST)Updated: Sat, 26 Jan 2019 07:04 PM (IST)
तरनतारन के बाकीपुर में गैंगवार, फायरिंग में एक युवक की मौत
तरनतारन के बाकीपुर में गैंगवार, फायरिंग में एक युवक की मौत

तरनतारन [धर्मबीर सिंह मल्हार]। गांव बाकीपुर के बस अड्डे पास गत रात्रि दो गुट आपस में भिड़ गए। इस दौरान फायरिंग हुई, जिसमें एक गुट के 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई। मृतक युवक का शव उठाकर उसके साथी भाग गए | बाद में सूचना मिलने पर पुलिस ने जाकर शव कब्जे में ले लिया है |

loksabha election banner

हलका खडूर साहिब के गांव बाकीपुर में कुछ दिन पूर्व दो गुटों के बीच आपसी विवाद हुआ था। इसके बाद दोनों गुटों ने एक-दूसरे को देखने लिए समय तय किया। तय किए समय पर दोनों गुट हथियारों से लैस होकर रात को गांव के बस अड्डे पर पहुंच गए। गुटों के बीच आधा घंटा गाली गलौज हुआ। फिर गोलियां चलने लगी। इनमें से एक गोली गांव नूरदी निवासी हरप्रीत सिंह हैप्पी पुत्र झिरमिल को लग गई।

गोलियां चलने से लोग पूरी तरह दहल उठे। हैप्पी की मौत के बाद उसका शव उसके कुछ साथी उठाकर ले गए | बाद में पुलिस को मामले की जानकारी मिली तो पुलिस ने मृतक हैप्पी का शव बरामद कर लिया। देर रात को सिविल अस्पताल में एक अन्य घायल युवक मनप्रीत सिंह को लाया गया। सूत्रों की माने तो ख़ालसा कालेज की प्रधानगी को लेकर कुछ दिनों से दो गुट आमने-सामने हो रहे थे और इन्हीं के बीच ही गैंगवार हुई है। एसएसपी दर्शन सिंह मान का कहना है कि पता लगाया जा रहा है कि हरप्रीत सिंह उर्फ़ हैप्पी को गोली मारने वाले कौन लोग थे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.