Move to Jagran APP

मंदबुद्धि से दुष्कर्म के आरोपित सहायक लाइनमैन ने की खुदकुशी

तरनतारन : विधान सभा हलका पट्टी के गांव ढोटिया निवासी बलविंदर सिंह उर्फ नंदा सिंह ने मोगा जिले के गांव फतेहगढ़ पंजतूर में जहर खा कर आत्म हत्या कर ली।

By JagranEdited By: Published: Thu, 09 Aug 2018 07:42 PM (IST)Updated: Thu, 09 Aug 2018 07:42 PM (IST)
मंदबुद्धि से दुष्कर्म के आरोपित सहायक लाइनमैन ने की खुदकुशी
मंदबुद्धि से दुष्कर्म के आरोपित सहायक लाइनमैन ने की खुदकुशी

जागरण संवाददाता, तरनतारन : विधान सभा हलका पट्टी के गांव ढोटिया निवासी बलविंदर सिंह उर्फ नंदा सिंह ने मोगा जिले के गांव फतेहगढ़ पंजतूर में जहर खा कर आत्म हत्या कर ली। आरोपित के खिलाफ एक दिन पहले थाना सरहाली पुलिस ने मंदबुद्धि लड़की से दुष्कर्म करने के आरोप में केस दर्ज किया था।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि पावरकाम में सहायक लाइनमैन के तौर पर तैनात बलविंदर सिंह उर्फ नंदा सिंह ने अपने ही गांव की दलित परिवार की मंदबुद्धि लड़की को बाबा काले माहर की जगह पर लेजाकर हवस का शिकार बनाया था। जिसके बाद यह सिलसिला लगातार चलता रहा। मंदबुद्धि लड़की सात माह से गर्भवती हो गई। पीड़िता ने इसकी शिकायत अपने परिवार से की। जिसके बाद आरोपित ने शिकायत वापिस लेने के लिए धमकाना शुरू कर दिया। बुधवार को पीड़िता की भाभी के बयानों पर थाना सरहाली में बलविंदर सिंह उर्फ नंदा सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। बताया जा रहा है कि आरोपित गिरफ्तारी से बचने लिए मोगा जिले के गांव फतेहगढ़ पंजतूर में अपने रिश्तेदार के घर चला गया यहां पर उसने जहर खाकर आत्म हत्या कर ली।

थाना सरहाली के प्रभारी कमलप्रीत सिंह का कहना है कि दुष्कर्म के मामले में आरोपित की गिरफ्तारी लिए छापामारी कर रही थी। इसबीच सूचना मिली कि आरोपित ने आत्महत्या कर ली है। उन्होंने कहा कि मोगा जिले की पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.