Move to Jagran APP

विधायक के सामने लोगों ने उठाया सीवरेज और स्ट्रीट लाइटों का मुद्दा

विधायक कश्मीर सिंह सोहल की ओर से आयोजित बैठक मौके आम आदमी पार्टी के वालंटियरों व शहर के लोगों ने नगर कौंसिल प्रशासन की लापरवाही बाबत खुलकर भड़ास निकाली। इस दौरान विधायक ने समस्याओं का तुरंत निपटारा करने के निर्देश दिए।

By Edited By: Published: Sun, 14 Aug 2022 05:34 PM (IST)Updated: Sun, 14 Aug 2022 05:48 PM (IST)
विधायक के सामने लोगों ने उठाया सीवरेज और स्ट्रीट लाइटों का मुद्दा
बैठक के बारे में जानकारी देते विधायक कश्मीर सिंह सोहल। साथ हैं मोहनजीत सिंह ठरू। जागरण

जासं, तरनतारन : शहर के विभिन्न क्षेत्रों में स्ट्रीट लाइटें बंद पड़ी है। सीवरेज की व्यवस्था से लोग परेशान है। पेयजल की समस्या दूर नहीं हो रही। नगर कौंसिल के सफाई कर्मचारी अपनी मनमानी करते हैं पूरे शहर की तरह मुरादपुरा क्षेत्र की हालत भी दयनीय हो चुकी है। मामूली बारिश होने से यहां गंदे पानी के छप्पड़ लग जाते हैं। यह कहना है शहर के विभिन्न लोगों का।

loksabha election banner

विधायक कश्मीर सिंह सोहल की ओर से आयोजित बैठक मौके आम आदमी पार्टी के वालंटियरों व शहर के लोगों ने नगर कौंसिल प्रशासन की लापरवाही बाबत खुलकर भड़ास निकाली। जिसके चलते विधायक कश्मीर सिंह सोहल ने जनता की समस्या का तुरंत निपटारा करने के आदेश दिए।

विधायक ने कहा कि लोगों को अ'छा प्रबंध दिलाना आम आदमी पार्टी सरकार की जिम्मेदारी है। परंतु लोगों की जायज शिकायतों का निपटारा करने के लिए आम लोगों की बात सुनना भी जरूरी है। जितनी देर तक आम लोग समस्या नहीं बताएंगे, उतनी देर तक प्रशासनिक अधिकारी अपने दफ्तरों में आराम फरमाते रहेंगे। अब ऐसा कुछ नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि नगर कौंसिल की जिम्मेदारी बनती है कि समय पर शहर की सफाई करके कूड़े के ढेर उठाए जाए। अगर कोई कर्मचारी लापरवाही करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर मोहनजीत सिंह ठरू, मास्टर तस्बीर सिंह, जोगिंदर सिंह, गुरजीत सिंह झामका, नवदीप सिंह अरोड़ा, कंवलजीत सिंह मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.