संवाद सूत्र, भिखीविंड : पूर्व अकाली-भाजपा गठबंधन सरकार और मौजूदा कांग्रेस सरकार ने लोगों से बड़े-बड़े वादे करके सिर्फ वोट ही बटोरे हैं जबकि एक भी वादा पूरा नहीं किया। इन सरकारों ने लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने की बजाय सिर्फ उन्हें गुमराह ही किया है।

यह आरोप आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष गुरदेव सिंह लाखणा ने बैठक के दौरान लगाए। उन्होंने कहा कि कैप्टन सरकार ने सत्ता हासिल करने के लिए लोगों से बहुत सारे वादे किए थे, लेकिन उन वादों को पूरा तो क्या करना था, उल्टा यह सरकार पूर्व सरकार की तरह लोगों के साथ धक्केशाही कर रही है और मांगों को नजर अंदाज करके लोक विरोधी नीतियां अपना रही है।

लाखणा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों को प्रत्येक सहूलतें दी हैं। इधर प्रदेश में मौजूदा कांग्रेस सरकार के राज में आज प्रत्येक किसान कर्जे के बोझ तले खुदकुशी कर रहा है, बेरोजगार युवा दर-दर की ठोकरें खा रहा है। सरकारी कार्यालयों में भ्रष्टाचार फैला हुआ है। किसानों-मजदूरों पर झूठे पर्चे दर्ज करके उन्हें जुर्माना लगाया जा रहा है।

इस मौके पर बलजीत सिंह खैहरा, गुरसेवक सिंह, संदीप सिंह नारली, गुरलाल सिंह, मंजीत सिंह बननाला, तरसेम सिंह तलवंडी, गुरविंदर सिंह बहिड़वाल और गुरदास सिंह ढोलण मौजूद थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!