Move to Jagran APP

प्रेमिका ने रात को प्रेमी को घर बुलाया, अचानक परिजनों ने देखा तो हुआ खौफनाक अंजाम

प्रेमिका ने रात को अपने प्रेमी को घर पर बुला दिया। इसी दौरान घर में आवाज सुनकर परिजन लड़की के कमरे में पहुंच गए और फिर प्रेमी को जान से मार डाला।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Mon, 22 Apr 2019 02:04 PM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2019 03:54 PM (IST)
प्रेमिका ने रात को प्रेमी को घर बुलाया, अचानक परिजनों ने देखा तो हुआ खौफनाक अंजाम
प्रेमिका ने रात को प्रेमी को घर बुलाया, अचानक परिजनों ने देखा तो हुआ खौफनाक अंजाम

जेएनएन, तरनतारन। देर रात प्रेमिका के फोन करने पर प्रेमी उसके घर पहुंच गया। इसी दौरान प्रेमिका के घरवालों को घर में किसी के होने का पता चला तो वह बेटी के कमरे में पहुंच गए। वहां उन्होंने बेटी को प्रेमी के साथ देखा। गुस्से से बौखलाए लड़की के पिता व भाई ने प्रेमी युवक पर हमला कर दिया। लड़की बार-बार उसे बचाने का प्रयास करती रही, लेकिन घरवाले तब तक नहीं माने जब तक वह मौत की नींद नहीं सो गया।

loksabha election banner

थाना वल्टोहा के प्रभारी इंस्पेक्टर सुखदेव सिंह को युवक के शव के पास से 32 बोर का पिस्टल भी बरामद हुआ है। पुलिस ने मृतक के मामा निशान सिंह के बयानों पर आरोपित जरनैल सिंह, उसके लड़के अर्शदीप सिंह व लड़की रमनदीप कौर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर पिता और लड़की को हिरासत में ले लिया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है, जबकि लड़की का भाई फरार है।

थाना खेमकरण के अंतर्गत आते गांव नूरवाल निवासी किसान सतनाम सिंह के लड़के मलकीत सिंह (23) के कस्बा वल्टोहा निवासी किसान जरनैल सिंह की लड़की रमनदीप कौर से प्रेम संबंध थे। रमनदीप कौर ने शनिवार की रात को मलकीत को फोन करके घर आने के लिए कहा। रात करीब 10 बजे मलकीत सिंह वल्टोहा पहुंचा।

बेटी के कमरे में शोर सुनकर रमनदीप कौर के पिता जरनैल सिंह और भाई अर्शदीप सिंह की नींद खुल गई। दोनों ने मलकीत सिंह को रमनदीप कौर के साथ देख लिया। मलकीत सिंह ने मौके भागने का प्रयास किया, लेकिन बाप-बेटे ने उसे दबोच लिया। दोनों ने मलकीत सिंह का पहले कपड़े से गला घोंटा, फिर सिर पर वार करके उसकी हत्या कर दी।

पुलिस के मुताबिक घटनास्थल पर तीन राउंड फायर भी हुए। इंस्पेक्टर सुखदेव सिंह ने बताया कि शव के पास जो 32 बोर का पिस्टल मिला है, उसकी जांच की जा रही है। वह पिस्टल मलकीत सिंह की थी या आरोपितों की, यह जांच के बाद ही पता चल पाएगा।

दो साल से थे प्रेम संबंध, जरनैल ने मलकीत से कहा था बाज आने को

करीब दो साल से मलकीत सिंह के रमनदीप कौर के साथ प्रेम संबंध थे। दोनों शादी करने का फैसला कर चुके थे। रमनदीप के परिजनों को इस बात की भनक लग चुकी थी। परिवार रमनदीप पर नजर रख रहा था। वहीं मलकीत सिंह अक्सर रमनदीप कौर को देखने लिए वल्टोहा के चक्कर लगाता रहता था। रमनदीप के पिता जरनैल सिंह ने कई बार मलकीत सिंह को अपनी हरकतों से बाज आने के लिए कहा था।

रमनदीप ने किया था प्रेमी की हत्या का विरोध

पुलिस की प्राथमिक पूछताछ में रमनदीप कौर ने बताया कि जब परिवार को मलकीत सिंह के घर में मौजूद होने का पता चला तो उसके परिजनों और मलकीत के बीच कहासुनी हो गई। भाई अर्शदीप सिंह ने पिता जरनैल सिंह की मदद से मलकीत सिंह के गले में कपड़ा डाला फिर गला घोंटने के साथ ही सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी। उसने मलकीत की हत्या का विरोध किया, लेकिन किसी ने सुना नहीं।

हत्याकांड में लड़की के शामिल होने का जताया अंदेशा

मृतक मलकीत सिंह का पिता मानसिक तौर पर परेशान बताया जाता है। पुलिस को बयान देते समय मलकीत सिंह के मामा निशान सिंह ने इस हत्याकांड में रमनदीप कौर के शामिल होने का भी अंदेशा जताया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.