Move to Jagran APP

चोर-सिपाही का खेल खेल रहे हैं बादल व कैप्टन, कोई उम्मीद न रखें

तरनतारन : आप नेता सुखपाल सिंह खैहरा ने कहा कि प्रकाश सिंह बादल और कैप्टन अमरेंद्र सिंह आपस में मिले हुए हैं। यह दोनों चोर सिपाही खेल कर प्रदेश की जनता को गुमराह कर रहे हैं। ऐसे में कैप्टन अमरेंद्र सिंह से इंसाफ की कोई उम्मीद नहीं रखी जा सकती।

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 Aug 2018 07:30 PM (IST)Updated: Tue, 21 Aug 2018 07:30 PM (IST)
चोर-सिपाही का खेल खेल रहे हैं बादल व कैप्टन, कोई उम्मीद न रखें
चोर-सिपाही का खेल खेल रहे हैं बादल व कैप्टन, कोई उम्मीद न रखें

जागरण संवाददाता, तरनतारन : आप नेता सुखपाल सिंह खैहरा ने कहा कि प्रकाश सिंह बादल और कैप्टन अमरेंद्र सिंह आपस में मिले हुए हैं। यह दोनों चोर सिपाही खेल कर प्रदेश की जनता को गुमराह कर रहे हैं। ऐसे में कैप्टन अमरेंद्र सिंह से इंसाफ की कोई उम्मीद नहीं रखी जा सकती। कस्बा भिखीविंड में नगर पंचायतद्वारा निकाले गए कच्चे मुलाजिमों के धरने में शामिल हुए खेहरा ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार जनता से भगोड़ा हो चुकी है। उन्होंने कहा कि पंजाब में शराब, रेत व नशा माफिया का राज है। कांग्रेस अपने चुनावी वादों से मुकर रही है। उन्होंने कहा कि बेअदबी के मामले में विधान सभा के स्तर में अपनी जिम्मेदारी अच्छे ढंग से निभाएगें। पत्रकारों के सवालों के जवाब में खेहरा ने कहा कि नगर पंचायत भिखीविंड के मुलाजिमों का मामला अदालत में उठाया जाएगा। खेमकरन हलके के इंचार्ज सुखबीर सिंह वल्टोहा, तरनतारन के वरिष्ठ नेता दलजीत सिंह लालपुरा ने कहा कि अब समय आ गया है शिअद- भाजपा और कांग्रेस की मिलीभगत को बेनकाब किया जाए। इस मौके सुखबीर सिंह वल्टोहा, सरताज सिंह संधू हरिके, सलविंदर सिंह चूसलेवड़, दलजीत सिंह लालपुरा, सतनाम सिंह रंधावा ने भी संबोधित किया।

loksabha election banner

अब लड़ाई हितों और हक्कों की

सुखपाल सिंह खेहरा ने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी केवल उनकी ही है न कि ट्विटर पर फरमान जारी करने वालों की। उन्होंने कहा कि पार्टी ने भले ही मुझे पंजाब का अध्यक्ष बनाया है परंतु मुझे यह पद मंजूर नहीं इस पद के लिए पंजाब की जनता का फतवा जरूरी है। खैहरा ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मेरे लिए सम्मानीय है परंतु अब लड़ाई हितों और हकों की है। इस मामले में कभी समझौता नहीं होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.