Move to Jagran APP

आप के प्रदेश सचिव संधू के बेटे समेत 12 के खिलाफ मामला दर्ज

थाना सदर की पुलिस ने आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव गुरदेव सिंह संधू के बेटे रहमत संधू समेत 12 आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 29 Nov 2021 07:40 PM (IST)Updated: Tue, 30 Nov 2021 03:00 AM (IST)
आप के प्रदेश सचिव संधू के बेटे समेत 12 के खिलाफ मामला दर्ज
आप के प्रदेश सचिव संधू के बेटे समेत 12 के खिलाफ मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, तरनतारन : थाना सदर की पुलिस ने आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव गुरदेव सिंह संधू के बेटे रहमत संधू समेत 12 आरोपितों के खिलाफ पत्रकार लवप्रीत कुमार, उसके भाई नीरज कुमार और यश कुमार को बेसबाल बैट से गंभीर घायल करने के प्रकरण में केस दर्ज किया है। आरोपितों की गिरफ्तारी अभी बाकी है।

loksabha election banner

लवप्रीत कुमार निवासी गुरु नानक कालोनी, पट्टी ने बताया कि 25 नवंबर को वह वरना कार (पीबी 38 ई 0038) मे अपने भाई नीरज कुमार व यश कुमार के साथ दोपहर डेढ़ बजे तरनतारन से वापस जा रहा था। माझा कालेज फार वूमेन (टी प्वाइंट सरहाली रोड) के समीप ाम आदमी पार्टी की पट्टी में हो रही रैली में जा रहे वर्करों की ओर से सड़क पर शोर मचाया जा रहा था। इस दौरान आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव गुरदेव सिंह संधू के बेटे रहमत संधू की कार के साथ लवप्रीत की कार लग गई। इस पर रहमत संधू ने अपनी गाड़ी से बेसबाल बैट निकाल लिए और तीनों पर हमला कर दिया। इसमें उसकी, नीरज कुमार की बाजू की हड्डियां टूट गई जबकि यश कुमार की ऊंगली फ्रेक्चर हो गई। उनको इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया। इसके बाद थाना सदर में शिकायत दी गई। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने बताया कि एएसआइ कंवलजीत सिंह ने जांच के बाद रविवार की शाम को आरोपित रहमत संधू व उसके 11 अज्ञात साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इरादत्न हत्या के मामले में पहले ही नामजद है दोनों बाप-बेटे

मुरादपुरा में कांग्रेस नेता गौतम गिल के बेटे पर गोलियां चलाने के मामले में रहमत संधू, उसके पिता गुरदेव सिंह संधू के अलावा अन्य आप नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। आरोपितों की जमानत जिला सेशन जज की अदालत द्वारा खारिज की जा चुकी है। परंतु अभी तक उनको गिरफ्तार नहीं किया गया। एसपी विशालजीत सिंह कहते हैं कि मामला ध्यान में है। आरोपितों को जल्द काबू कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.