संवाद सूत्र, भिखीविड : नगर पंचायत भिखीविड के शिअद पार्षद राकेश धवन के भाई राजेश धवन पर कुछ लोगों ने रात को हमला कर दिया। हमले में राजेश धवन का हाथ बुरी तरह कट गया। यह सारा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। घायल को पट्टी के अस्पताल दाखिल करवा दिया गया है।

नगर पंचायत भिखीविड के पूर्व अध्यक्ष अमरजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि वार्ड नंबर पांच से शिअद के पार्षद राकेश धवन का भाई राजेश धवन घर से किसी काम के सिलसिले में जा रहा था। रास्ते में आधा दर्जन के करीब हथियारबंद लोगों ने राकेश को घेरकर मारपीट की। बचाव के लिए राजेश धवन ने आरोपितों का मुकाबला किया तो उन्होंने राजेश के सिर पर तेजधार हथियार से हमला किया। धवन ने बचाव के लिए दोनों हाथ आगे किए तो उसके एक हाथ पर तेजधार हथियार से गंभीर कट लग गया। घटना के बाद आरोपित फरार हो गए। सभी आरोपितों ने अपने चेहरे कपड़े से ढके हुए थे। यह घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। वहीं डीएसपी लखबीर सिंह कहते हैं कि राजेश धवन के बयान दर्ज करके आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। किसी भी आरोपित का कोई लिहाज नहीं होगा। सियासी दबाव में कार्रवाई न करने का आरोप

पार्षद राकेश धवन ने बताया कि आरोपितों बाबत पुलिस को सारी जानकारी दी गई है। परंतु सियासी दबाव के चलते आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जा रही। शिअद के पूर्व विधायक विरसा सिंह वल्टोहा ने कहा कि खेमकरण हलके में गुंडागर्दी का नंगा नाच चल रहा है।

र दिया

Edited By: Jagran