Move to Jagran APP

टिक-टोक पर वीडियो बनाते संतुलन बिगड़ने से नहर में गिरे युवक, दोनों की मौत

लहरागागा संगरूर नजदीकी गांव संगतीवाला के नजदीक से गुजरती घग्गर नहर में डूबने से दो नौजवानों की मौत हो गई। जानकारी अनुसार लवप्रीत सिंह 1

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Mar 2019 10:57 PM (IST)Updated: Thu, 14 Mar 2019 10:57 PM (IST)
टिक-टोक पर वीडियो बनाते संतुलन बिगड़ने से नहर में गिरे युवक, दोनों की मौत
टिक-टोक पर वीडियो बनाते संतुलन बिगड़ने से नहर में गिरे युवक, दोनों की मौत

जागरण संवाददाता, संगरूर :

loksabha election banner

गांव संगतीवाला के नजदीक से गुजरती घग्गर नहर पर वीरवार दोपहर दो दोस्तों को मोबाइल फोन पर टिक-टोक वीडियो बनाना उस समय भारी पड़ गया, जब दोनों की नहर में गिरने से मौत हो गई। नहर के किनारे पर खड़े होकर टिक-टोक वीडियो बनाते हुए एक का पैर फिसलने से वह नहर में गिर गया, जबकि दूसरे दोस्त ने उसे बचाने की खातिर नगर में छलांग लगा दी, लेकिन पानी के तेज बहाव के कारण दोनों ही पानी में बह गए। साथ में नहर में नहा रहे अन्य युवकों ने उसकी तलाश शुरू की व करीब एक घंटे के बाद दोनों की लाश को बाहर निकाल लिया गया।

दोनों युवकों की लाश उनके गांव बिगड़वाल पहुंचाई गई, जहां परिवारों में मातम का माहौल छा गया, लेकिन पुलिस को इस बाबत कोई सूचना नहीं मिली।

लवप्रीत सिंह (19) पुत्र ओम प्रकाश गिर व हरप्रीत सिंह (17) पुत्र पवित्र गिर निवासी बिगड़वाल दोनों मोटरसाइकिल पर घग्गर ब्रांच नहर गांव संगतीवाला पर पहुंचे। यहां दोनों नहर के किनारे खड़े होकर मोबाइल फोन पर टिक-टोक एप पर वीडियो अपलोड करने की कोशिश क रहे थे। इसी दौरान एक युवक का संतुलन बिगड़ने के कारण वह नहर में गिर गया, दूसरे दोस्त ने भी उसे बचाने की खातिर नहर में छलांग लगा दी, लेकिन दोनों की पानी के तेज बहाव के कारण नहर में बह गए। आसपास खडे़ युवकों ने भी दोनों को बचाने काफी जद्दोजहद की, लेकिन दोनों की कुछ पता नहीं चल पाया। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद दोनों की लाश बरामद हुई। बुझ गए परिवारों के चिराग लवप्रीत सिंह का पिता ओम प्रकाश मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का पेट पालते हैं। ओम प्रकाश के दो पुत्र है, जिसमें से लवप्रीत सिंह लक्कड़ का काम सीखता था, ताकि वह अपने परिवार का मेहनत मजदूरी मे हाथ बटा सके। वीरवार को घर पर यह कहकर गया था कि वह कुछ समय के लिए अपने दोस्त के साथ घूमने जा रहा है, जबकि परिवार को क्या पता था कि यह उसका आखिर सफर होगा। उधर, हरप्रीत सिंह दसवीं कक्षा में पढ़ाई करता था। हरप्रीत का पिता पवित्र गिर ड्राइवर का काम करते हैं। पवित्र का एक ही बेटा हरप्रीत व एक बेटी है। हरप्रीत की मौत के बाद परिवार का चिराग भी बुझ गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.