संवाद सूत्र, धूरी (संगरूर)

धूरी इलाके में लगातार बढ़ते कोरोना के मामलों के मद्देनजर सेहत विभाग ने शहर के वार्ड नंबर दो की कारखाना नंबर दो की गली, वार्ड नंबर दस की ग्रीन सिटी कालोनी की एक गली को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है। नगर कौंसिल की मदद से सैनिटाइज भी करवाया गया है। डा. नारायण सिंह व नगर कौंसिल के कार्यसाधक अफसर डा. मोहित शर्मा ने कहा कि इन इलाकों में कोरोना की जांच के लिए सैंपल लिए जाएंगे। इन गलियों के लोगों को दो सप्ताह के लिए एकांतवास में रहना होगा। गौर हो कि इन गलियों में छह-छह कोरोना मरीज पाए गए हैं। अब तक शहर में कोरोना के प्रभावित लोगों की गिनती 187 है। थाना प्रभारी दीपइंद्रपाल सिंह जेजी, राजेश कुमार, निखिल कुमार, समाजसेवी सोनी बांगरू, रेशम सिगला आदि उपस्थित थे। ------------------- बरनाला में तीन की मौत, 86 नए संक्रमित मरीज जागरण संवाददाता, बरनाला

जिला बरनाला में रविवार को कोरोना के 86 नए संक्रमित मरीज सामने आए हैं। तीन मरीजों की मौत हो गई है। महलकलां निवासी 72 वर्षीय बुजुर्ग की चंडीगढ़ व 55 वर्षीय महलकलां निवासी महिला की लुधियाना व 61 वर्षीय बरनाला निवासी महिला की प्राइवेट अस्पताल बठिंडा में उपचार के दौरान मौत हो गई। इसी प्रकार जिले में अब तक कुल 119 लोग इस महामारी के चलते अपनी जान गंवा चुके हैं।

बरनाला में रविवार को 46, तपा में 17, धनौला में 23 संक्रमित मरीज सामने आए हैं। 359 मरीजों को होम आइसोलेट किया गया है। रेहाब सेंटर सोहल पत्ती में 31 संक्रमित मरीज व अन्य जिलों में 93 मरीज आइसोलेट किए गए हैं। सोमवार को 1084 लोगों की कोरोना रिपोर्ट अभी आना बाकी है। सिविल सर्जन बरनाला डा. हरिदरजीत सिंह गर्ग ने कहा कि अब तक जिले में 59 हजार लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई जा चुकी है। एक्टिव केस 508 हैं और कुल टेस्ट 105077 हो चुके हैं।