संवाद सूत्र, संगरूर

शहर में चोर व झपटमार सक्रिय हो गए हैं। बीते 24 घंटों में चोरों एवं झपटमारों ने चार वारदातों को अंजाम दिया है। संगरूर पुलिस ने एक ही दिन में चार वारदातों संबंधी मामले दर्ज किए हैं, जिनमें दो झपटमारी से संबंधित हैं, एक घर में चोरी व एक मोटरसाइकिल चोरी का है।

अदालत परिसर के बाहर से मोटरसाइकिल चोरी : थाना सिटी संगरूर में दर्ज मामले में गुरतेज सिंह पुत्र बीरा सिंह निवासी नागरा ने बताया कि वह 11 बजे मोटरसाइकिल पर संगरूर आया था। अदालत परिसर के बाहर बाइक खड़ी की थी। शाम चार बजे वह वापस जाने के लिए मोटरसाइकिल के पास पहुंचा तो वह गायब थी। -----------------

सोने की चेनी समेत लाकेट झपटकर फरार थाना सिटी-1 संगरूर में दर्ज मामले अनुसार गुलशन कुमार पुत्र आतम प्रकाश निवासी एसएसटी नगर संगरूर ने बताया कि सुबह करीब 8:45 पर वह अपनी एक्टिवा पर पत्नी निशा को पीछे बैठाकर ले जा रहा था। कालोनी के सुनाम रोड पर स्थित गेट पर पहुंचे तो एक काले रंग के बजाज पल्सर मोटरसाइकिल पर दो नौजवान तेजी से आए और उसकी पत्नी के गल में पहनी सोने की चेनी समेत लाकेट झपटकर सुनाम की तरफ फरार हो गए, जिसकी कुल कीमत करीब 60 हजार रुपये थी।

थाना सिटी संगरूर में दर्ज एक अन्य मामले अनुसार रचना गोयल पुत्री सूषम कुमार गोयल निवासी महल मुबारक कालोनी संगरूर ने बताया कि सुबह करीब 8:10 पर वह अपनी बेटी नायरा को स्कूल बस चढ़ाकर वापस आ रही थी। महल मुबारक कालोनी गली नंबर-2 में एक नौजवान, जिसके मुंह पर मास्क लगाया हुआ था, पीछे से मोटरसाइकिल पर आया और तेजी से उसके गले में पहनी 12 ग्राम सोने की चेनी झपटकर फरार हो गया।

----------------------

चोरों ने घर में घुसकर सोने-चांदी के जेवरों पर किया हाथ साफ थाना सिटी-1 संगरूर में दर्ज करवाई शिकायत में हरपाल कौर पत्नी रुपिदर सिंह निवासी हरेड़ी करतारपुरा बस्ती संगरूर ने बताया कि शुक्रवार सुबह 10:45 से लेकर दोपहर 2 बजे तक उनके घर पर कोई नहीं था। इस दौरान अज्ञात व्यक्ति उनके घर की दीवार फांद कर अंदर घुसा और अलमारी के ताले तोड़ कर उसमें पड़े पर्स से दो जोड़ी टॉपस वजन आधा तोला सोना, एक मंगलसूत्र एक तोला सोना, एक पाजेब की जोड़ी वजन 6 तोले चांदी, दो जोड़ी चांदी सगले वजन करीब दो-दो तोले चोरी करके ले गया, जिनकी कुल कीमत करीब 1 लाख रुपये थी। पुलिस ने बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।

Edited By: Jagran