Move to Jagran APP

सुखबीर के काफिले पर लाठियों से हमला करने के आरोप में छह गिरफ्तार

संगरूर शिरोमणि अकाली दल (ब) के प्रधान व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर ¨सह बादल के वीरवार को संगरूर दौरे दौरान उनके काफिले पर हमला करने वाले सिख संगठनों के प्रतिनिधियों पर शुक्रवार को थाना सदर संगरूर में दर्ज किए गए मामले में पुलिस ने शिअद के सीनियर नेता विन्नरजीत ¨सह गोल्डी की दरखास्त के आधार पर पुलिस ने उक्त व्यक्तियों के खिलाफ धारा 307, 353, 1

By JagranEdited By: Published: Sat, 06 Oct 2018 07:45 PM (IST)Updated: Sat, 06 Oct 2018 07:45 PM (IST)
सुखबीर के काफिले पर लाठियों से हमला करने के आरोप में छह गिरफ्तार
सुखबीर के काफिले पर लाठियों से हमला करने के आरोप में छह गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, संगरूर

loksabha election banner

शिरोमणि अकाली दल (ब) के प्रधान एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर ¨सह बादल के काफिले पर वीरवार को संगरूर दौरे के दौरान जिन सिख संगठनों के प्रतिनिधियों ने लाठियों से हमला किया था, उनके खिलाफ शुक्रवार को थाना सदर संगरूर में पुलिस ने शिअद के सीनियर नेता विन्नरजीत ¨सह गोल्डी की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। इस संदर्भ में पुलिस ने मामले मे नामजद 35 व्यक्तियों व्यक्तियों में से छह को शनिवार को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। यह जानकारी एसएसपी डॉ. संदीप गर्ग ने दी है।

उन्होंने बताया कि वीरवार को सुखबीर बादल के संगरूर दौरे के दौरान कुछ व्यक्तियों द्वारा सुखबीर सिंह बादल के काफिले पर हमला करने की शिकायत मिली थी। शिअद नेता विन्नरजीत ¨सह गोल्डी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने बचित्र ¨सह, अमरजीत ¨सह कनकवाल सहित 35 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। इसके बाद पुलिस ने मामले में उक्त आरोपितों के खिलाफ दर्ज मामले में 307, 353, 186 आइपीसी को भी शामिल कर लिया है।

पुलिस ने शनिवार को मामले में नामजद द¨वदर ¨सह पुत्र धर्म ¨सह निवासी मंगवाल, सुख¨वदर ¨सह पुत्र संत ¨सह निवासी मंगवाल, मनजीत ¨सह पुत्र मन¨वदर ¨सह निवासी शारों, गुरजंट ¨सह पुत्र जीत ¨सह निवासी बालियां सहित छह व्यक्तियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया। बाकी व्यक्तियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.