Move to Jagran APP

हादसों के कारण बन रहे ओवर ब्रिज के किनारे

सुनाम ऊधम ¨सह वाला (संगरूर) पटियाला ब¨ठडा सडक पर बने रेलवे ओवर ब्रिज के दोनों किनारे हादसों को दावत दे रहे हैं। स्थानीय सरकारी अस्पताल के नजदीक ब्रिज का किनारा बेहद खतरनाक है और यहां से ब्रिज पर चढना किसी बडे खतरे से कम नहीं है। इसी तरह शहीद ऊधम ¨सह चौक के नजदीक का हिस्सा भी जौखिम भरा है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 15 Nov 2018 06:23 PM (IST)Updated: Thu, 15 Nov 2018 06:23 PM (IST)
हादसों के कारण बन रहे ओवर ब्रिज के किनारे
हादसों के कारण बन रहे ओवर ब्रिज के किनारे

सुशील कांसल, सुनाम ऊधम ¨सह वाला (संगरूर) : पटियाला-ब¨ठडा सड़क पर बने रेलवे ओवर ब्रिज के दोनों किनारे हादसों को दावत दे रहे हैं। स्थानीय सरकारी अस्पताल के नजदीक ब्रिज का किनारा बेहद खतरनाक है और यहां से ब्रिज पर चढ़ना किसी बड़े खतरे से कम नहीं है। इसी तरह शहीद ऊधम ¨सह चौक के नजदीक का हिस्सा भी जोखिम भरा है।

loksabha election banner

ब¨ठडा की तरफ से मुख्य सडक पर तेज रफ्तार से आने वाले वाहनों की चपेट में आकर लोग दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं। सरकारी अस्पताल के नजदीक से ब्रिज पर चढने के लिए कोई सुरक्षित प्रबंध नहीं किया गया है और वाहन चालक, जोखिम उठाकर ब्रिज पर चढने को विवश हो रहे हैं। समाज सेवक कुलदीप ¨सह ने कहा कि ब्रिज के दोनों किनारे खतरनाक हैं। मुख्य सडक होने के कारण यहां तेज रफ्तार से वाहनों के आने जाने का सिलसिला लगातार बना रहता है। लेकिन स्थानीय लोगों के लिए सरकारी अस्पताल के नजदीक से रेलवे ब्रिज पर चढना खतरनाक है। कई बार लोग यहां हादसों का शिकार हो चुके हैं। लिहाजा ब्रिज के किनारों पर सडकें चौड़ी करके डिवाइडर बनाए जाएं अथवा सिग्नल लाइट्स स्थापित की जाएं।

कांग्रेस की हलका प्रभारी दामन बाजवा ने कहा कि इस मामले को लेकर नगर कौंसिल के अधिकारियों और बी एंड आर डिपार्टमेंट से मशवरा करके इसका ठोस समाधान करवाया जाएगा। उक्त समस्या पहले से उनके नोटिस में है और इसके समाधान का प्रयास चल रहा है। सरकारी अस्पताल के नजदीक के हिस्सा ज्यादा जोखिम भरा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.