Move to Jagran APP

बेअदबी मामले में बादलों को बचाने के लिए कैप्टन प्रयासरत: खैहरा

संगरूर आम आदमी पार्टी से निष्कासित व विधानसभा के पूर्व विपक्ष नेता विधायक सुखपाल खैहरा व लोक इंसाफ पार्टी के प्रमुख सिमरजीत ¨सह बैंस की अगुआई में तलवंडी साबो से आरंभ हुआ पैदल इंसाफ मार्च वीरवार को बरनाला की तरफ से संगरूर जिले में दाखिल हुआ। गुरुद्वारा मस्तुआना साहिब में माथा टेकने के बाद सुखपाल खैहरा, सिमरजीत ¨सह बैंस नजदीकी गांव बड़रुखां में बाबा मंगल दास की समाध पर पहुंचे। यहां सुखपाल खैहरा ने संबोधित करते हुए कहा कि कैप्टन अम¨रदर ¨सह श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी मामले की जांच के लिए कभी कमीशन बनाते हैं तो कभी एसआईटी का गठन करते हैं, लेकिन कैप्टन सीधे तौर पर बेअदबी के कथित आरोपित बादलों व सुमेध सैणी को बचाने में जुटे हुए हैं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Dec 2018 07:53 PM (IST)Updated: Thu, 13 Dec 2018 07:53 PM (IST)
बेअदबी मामले में बादलों को बचाने के लिए कैप्टन प्रयासरत: खैहरा
बेअदबी मामले में बादलों को बचाने के लिए कैप्टन प्रयासरत: खैहरा

जागरण संवाददाता, संगरूर

loksabha election banner

आम आदमी पार्टी से निष्कासित व विधानसभा के पूर्व विपक्ष नेता विधायक सुखपाल खैहरा व लोक इंसाफ पार्टी के प्रमुख सिमरजीत ¨सह बैंस की अगुआई में तलवंडी साबो से आरंभ हुआ पैदल इंसाफ मार्च वीरवार को बरनाला की तरफ से संगरूर जिले में दाखिल हुआ। गुरुद्वारा मस्तुआना साहिब में माथा टेकने के बाद सुखपाल खैहरा, सिमरजीत ¨सह बैंस नजदीकी गांव बड़रुखां में बाबा मंगल दास की समाधि पर पहुंचे।

खैहरा ने कहा कि कैप्टन अम¨रदर ¨सह श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी मामले की जांच के लिए कभी कमीशन बनाते हैं तो कभी एसआइटी का गठन करते हैं, लेकिन कैप्टन सीधे तौर पर बेअदबी के कथित आरोपित बादलों व सुमेध सैणी को बचाने में जुटे हुए हैं। कैप्टन अम¨रदर ¨सह की गर्दन केंद्र में मोदी सरकार के हाथ में हैं, क्योंकि कैप्टन परिवार का भी करोड़ों का काला धन विदेशों की बैंकों में जमा है। इसलिए कैप्टन अम¨रदर ¨सह केंद्र की मोदी सरकार के चहेते बादलों के खिलाफ कार्रवाई करने में आनाकानी कर रहे हैं।

बरगाड़ी का मोर्चा समाप्त होने पर टिप्पणी करते हुए खैहरा ने कहा कि बिना किसी प्राप्ति व बिना आरोपितों पर कार्रवाई हुए ही बरगाड़ी का संघर्ष समाप्त करना बेतुका है।

लोक इंसाफ पार्टी के प्रधान व विधायक सिमरजीत ¨सह बैंस ने अपने संबोधन में सांसद भगवंत मान को आडे़ हाथों लेते हुए कहा कि भगवंत मान भी तानाशाह हो चुका है, क्योंकि उसने अपनी ही पार्टी के वर्कर कर्म उप्पल व उनके साथियों पर अपने गनमैन से धारा 353 का पर्चा दर्ज करवाकर उसे जेल के पीछे धकेल दिया। विधानसभा हलका भदौड़ के विधायक पिरमल ¨सह धौला, लोक इंसाफ पार्टी के सचिव महासचिव प्रोफेसर जसवंत ¨सह गज्जनमाजरा सहित काफिला मंगलार, वालिया से होता हुआ संगरूर से पटियाला जिले की तरफ रवाना हुआ।

बाक्स

बागी अकाली हमारे संपर्क में, 16 को करेंगे नई पार्टी का एलान : खैहरा

संगरूर : शिअद (ब) से बागी हुए टकसाली अकाली नेता भी हमारे संपर्क में हैं। पंजाब हितों की खातिर आवाज बुलंद करने वाला अगर कोई अन्य नेता भी है तो पंजाब के हित के लिए वह 16 दिसंबर को पटियाला में होने वाली रैली में शिरकत करें, जहां पंजाब की दशा को सुधारने व लुटेरों से बचाने के लिए नई पार्टी का ऐलान किया जाएगा। यह बातें सुखपाल खैहरा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए संगरूर में कहीं। उन्होंने कहा कि अकाली दल से बागी हुए नेताओं का भी स्वागत किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.