Move to Jagran APP

एसएसपी से मिलकर संतुष्ट हुए फाउंडेशन सदस्य

सचिन धनजस, संगरूर : पिछले मंगलवार से पुलिस कारगुजारी से त्रस्त शहीद भगत ¨सह एंटी ड्रग फाउ

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Sep 2017 07:52 PM (IST)Updated: Mon, 18 Sep 2017 07:52 PM (IST)
एसएसपी से मिलकर संतुष्ट हुए फाउंडेशन सदस्य

सचिन धनजस, संगरूर :

loksabha election banner

पिछले मंगलवार से पुलिस कारगुजारी से त्रस्त शहीद भगत ¨सह एंटी ड्रग फाउंडेशन आज एसएसपी से मिलकर संतुष्ट हुई। एसएसपी ने फाउंडेशन सदस्यों की न केवल नशे के खिलाफ अभियान की जमकर तारीफ की, बल्कि एसएसपी मनदीप ¨सह सिद्धू ने भी दो टूक कहा कि नशा खत्म करने की कसम खाई है और इस अभियान में अड़चन किसी को बनने नहीं दिया जाएगा। फाउंडेशन सदस्य के लिए स्पेशल उच्चाधिकारी की भी ड्यूटी लगा दी गई है, जो फाउंडेशन सदस्यों से संपर्क में रहेंगे। मसलन, फाउंडेशन सदस्य एसएसपी के रवैये से संतुष्ट दिखे और नशे के अभियान को जारी रखने की बात कही।

सोमवार सुबह फाउंडेशन सदस्यों का एक प्रतिनिधिमंडल एसएसपी मनदीप ¨सह सिद्धू से मिला। फाउंडेशन सदस्यों ने पिछले मंगलवार से लेकर रविवार तक हुए पूरे घटनाक्रम के बारे में एसएसपी को जानकारी मुहैया करवाई। एसएसपी ने फाउंडेशन सदस्यों की पूरी बात सुनी और दो टूक शब्दों में कहा कि नशा खत्म करने की उन्होंने खुद कसम खाई है और उनका लक्ष्य संगरूर को नशा मुक्त करना है। इसलिए फाउंडेशन का हर संभव सहयोग किया जाएगा और किसी भी नशे के कारोबारी पर रहम नहीं बरता जाएगा।

फाउंडेशन के सदस्य प्रवीन पोहाल ने कहा कि एसएसपी से मिलकर उनका शिकायत दूर हो गई है। उन्होंने कहा कि एसएसपी ने फाउंडेशन सदस्यों के कार्यों की जमकर तारीफ करते शाबाशी भी दी। एसएसपी ने उन्हें कहा कि फाउंडेशन सदस्यों का हर सहयोग किया जाएगा। उन्होंने उम्मीद जताई की फाउंडेशन इसी तरह अपने काम को जारी रखेगी। उन्होंने कहा कि एसपी (डी) को आप कभी भी फोन कर नशे के खिलाफ चलने वाले अभियान में सहयोग ले सकते हैं। पूरी पुलिस आपके साथ है। उन्होंने कहा कि मंगलवार को पकड़ी गई गोलियों के मामले में बनती कार्रवाई की जाएगी। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। इस मौके पर सुख¨वदर ¨सह गोशा, राज कुमार सोहियां, सतवंत ¨सह सत्ती, बलप्रीत ¨सह, याद¨वदर ¨सह, दिलबाग ¨सह आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.