Move to Jagran APP

हमलावरों पर कार्रवाई करवाने के लिए एडीसी को सौंपा ज्ञापन

संगरूर सीपीआई एमएल लिबरेशन पार्टी की कमेटी संगरूर ने सोमवार को मुख्यमंत्री कैप्टन अम¨रदर ¨सह के नाम एक मांग पत्र अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर राजदीप ¨सह बराड़ को सौंपा। मांग पत्र देने के उपरांत लिबरेशऩ के प्रधान गो¨बद ¨सह छाजली, जिला सचिव ऊधम ¨सह संतोखपुरा ने कहा कि पंचायती चुनावों के दौरान जिला गुरदासपुर के गांव नड़ावाली में सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी के समर्थकों ने सीपीआई एमएल लिबरेशन पार्टी के प्रांतीय सचिव कामरेड गुरमीत ¨सह बख्तपुरा पर कातिलाना हमला किया, लेकिन इसकी शिकायत करने के बाद भी पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की।

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Jan 2019 05:17 PM (IST)Updated: Mon, 21 Jan 2019 11:01 PM (IST)
हमलावरों पर कार्रवाई करवाने के लिए एडीसी को सौंपा ज्ञापन

जागरण संवाददाता, संगरूर

loksabha election banner

सीपीआई एमएल लिबरेशन पार्टी की कमेटी संगरूर ने सोमवार को मुख्यमंत्री कैप्टन अम¨रदर ¨सह के नाम एक मांग पत्र अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर राजदीप ¨सह बराड़ को सौंपा। मांग पत्र देने के उपरांत लिबरेशन के प्रधान गो¨बद ¨सह छाजली, जिला सचिव ऊधम ¨सह संतोखपुरा ने कहा कि पंचायती चुनावों के दौरान जिला गुरदासपुर के गांव नड़ावाली में सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी के समर्थकों ने सीपीआइ एमएल लिबरेशन पार्टी के प्रांतीय सचिव कामरेड गुरमीत ¨सह बख्तपुरा पर कातिलाना हमला किया, लेकिन इसकी शिकायत करने के बाद भी पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की। इसके विपरीत पुलिस लिब्रेशन पार्टी के नेता जस्सी पर झूठा मामला दर्ज करने की धमकियां देकर उसे डरा-धमका रही है। कांग्रेस पार्टी की सरकार के कार्यकाल में अमन कानून की स्थिति पूरी तरह से डगमगा चुकी है। हर दिन गरीबों पर अत्याचार हो रहा है व मजदूरों को थाने में बुलाकर पुलिस धक्केशाही कर रही है। पंजाब में नशाखोरी पुलिस की मिलीभगत से चल रही है। उक्त मामले को लेकर मुख्यमंत्री कैप्टन अम¨रदर ¨सह के नाम एक मांग पत्र एडीसी को सौंपा गया है। मांगपत्र में उन्होंने कामरेड गुरमीत ¨सह बख्तपुरा पर हमला करने वालों पर इरादा-ए-कत्ल का मामला दर्ज करके कार्रवाई करने की मांग की। उन्होंने एलान किया कि यदि उनकी मांग को जल्द पूरा न किया तो संघर्ष को तेज किया जाएगा। इस मौके पर मेजर ¨सह, काला ¨सह, फल्लड़ ¨सह, दरबारा ¨सह, बीरबल ¨सह, जंग ¨सह चांगली, बघेल ¨सह, निरंजन ¨सह जनाल आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.