Move to Jagran APP

फ्लाइंग फैदर्स अब पैड पर बच्चे सीखेंगे आइलेट्स

संगरूर फ्लाइंग फैदर्स संगरूर ने शनिवार को अपना स्मार्ट पैड लांच किया। स्मार्ट पैड में आइलट्स की हर महत्वपूर्ण जानकारी मुहैया करवाई गई है जिससे बच्चे को भविष्य में परीक्षा दौरान हर प्रकार की मदद मिलेगी। यही नहीं स्मार्ट पैड में 30 दिन का आइलट्स कोर्स पूरी ग्रामर 100 से ज्यादा क्विज 10 आडियो बुक्स बोरियत से बचने के लिए ग्रामर विद फन का स्पेशल फिचर रखा गया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 13 Apr 2019 05:19 PM (IST)Updated: Sat, 13 Apr 2019 05:19 PM (IST)
फ्लाइंग फैदर्स अब पैड पर बच्चे सीखेंगे आइलेट्स
फ्लाइंग फैदर्स अब पैड पर बच्चे सीखेंगे आइलेट्स

जागरण संवाददाता, संगरूर : फ्लाइंग फैदर्स संगरूर ने शनिवार को अपना स्मार्ट पैड लांच किया। स्मार्ट पैड में आइलेट्स की हर महत्वपूर्ण जानकारी मुहैया करवाई गई है, जिससे बच्चे को भविष्य में परीक्षा दौरान हर प्रकार की मदद मिलेगी। यही नहीं स्मार्ट पैड में 30 दिन का आइलट्स कोर्स, पूरी ग्रामर, 100 से ज्यादा क्विज, 10 आडियो बुक्स, बोरियत से बचने के लिए ग्रामर विद फन का स्पेशल फीचर रखा गया है।

loksabha election banner

कंपनी के चेयरमैन हरिदर सिंह, एक्जक्यूटर डायरेक्टर शिव सिगला, डायरेक्टर एड्र, डायरेक्टर सुमित गोयल, सेंटर मैनेजर अरिदर कौर, सेंटर मैनेजर लखवीर सिंह, कोआर्डिनेटर कमलजीत सिंह ने कहा कि अकसर देखने को मिलता था कि बच्चे इंस्टीट्यूट में पढ़ाई करने के बाद घर में प्रेक्टिस नहीं कर पाते थे, इसलिए फ्लाइंग फैदर्स ने स्मार्ट पैड'' लांच किया है, जो देश में पहला सेंटर है, जो इस तरह का प्रोजेक्ट लांच कर रहा है। उन्होंने कहा कि बच्चे अब घर पर जाकर भी प्रेक्टिस कर सकते हैं, क्योंकि पैड में हर तरह की आइलट्स की जानकारी उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि पैड की कीमत 6500 रुपये रखी गई है और परीक्षा पास होने के बाद यह पैड आम पैड की तरह ही काम करने लग जाएगी।

कंपनी के अधिकारियों ने बताया कि उनकी संस्था आगामी भविष्य में अपने विद्यार्थियों को नई सुविधा देने वाली है, जिसमें बच्चे विदेश में बैठे कंपनी के कर्मचारियों से उनकी भाषा में बातचीत करेंगे, ताकि उनकी हैजीटेशन वाली समस्या भी दूर हो जाएगी। उन्होंने कहा कि पैड में लाइव रिकार्डिंग होगी, जिसे अध्यापक मौके पर चैक कर नंबर भी देंगे। इससे अच्छे रिजल्ट आने की संभावना बढ़ जाएगी। उन्होंने कहा कि वह सबसे अच्छा कंटेंट मार्केट में विद्यार्थियों के लिए लेकर आए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.