Move to Jagran APP

वार्ड नंबर-15 निवासियों ने डीसी बरनाला को दिया ज्ञापन

संवाद सूत्र, बरनाला : वार्ड नंबर-15 निवासियों ने सीवरेज बोर्ड की ओवरफ्लो की समस्या को लेकर

By JagranEdited By: Published: Thu, 30 Aug 2018 03:47 PM (IST)Updated: Thu, 30 Aug 2018 03:47 PM (IST)
वार्ड नंबर-15 निवासियों ने डीसी बरनाला को दिया ज्ञापन

संवाद सूत्र, बरनाला : वार्ड नंबर-15 निवासियों ने सीवरेज बोर्ड की ओवरफ्लो की समस्या को लेकर डीसी बरनाला को ज्ञापन दिया। वार्ड नंबर-15 निवासियों द्वारा 6 जुलाई को सीवरेज बोर्ड के ओवरफ्लो व सड़क टूटने की समस्या को लेकर रायकोट रोड़ जाम करके सीवरेज बोर्ड खिलाफ नारेबाजी करके रोष प्रदर्शन किया था। वार्ड नंबर-15 निवासियों की समस्या के समाधान के लिए 9 अगस्त को सिवरेज बोर्ड के उच्च अधिकारियों द्वारा वार्ड नंबर-15 का दौरा करके जायजा लिया गया व उन्होंने वार्ड नंबर-15 का जायजा लेने उपरांत सिवरेज बोर्ड के एक्सईएन, एसडीओ व संबंधित ठेकेदार को इस समस्या को जल्द से जल्द समाधान करने के आदेश दिए थे। परंतु 2 माह के करीब भी उनकी समस्या का समाधान नहीं होने से परेशान वार्ड नंबर-15 निवासियों ने डीसी बरनाला धर्मपाल गुप्ता को ज्ञापन दिया। इस अवसर पर उपस्थित क्षेत्र निवासियों व गणमान्य पार्षद जगराज ¨सह, पूर्व पार्षद जसमेल ¨सह, सुभाष कुमार पनेसर, विजय कुमार, महेश कुमार, सुंदर लाल, राजा ¨सह, राम चंद्र, पुजारी बनारसी लाल, सुखदर्शन ¨सह बाजवा, सुख¨जदर ¨सह, हैरी, कुलदीप, उप¨रदर कुमार, दीपक कुमार, लक्की राम, जसमेल ¨सह ने बताया कि सीवरेज के ओवरफ्लो होने के कारण लोगों को काफी परेशानियां का सामना करना पड़ता है, इस रोड़ पर शनि देव का मंदिर भी है। सड़क पर पड़े गड्ढों में पानी भरने के कारण दो पहिया गिर कर चोटिल हो जाते है। सड़क पर खड़े पानी में मच्छर पैदा होने के कारण लोगों को हमेशा भयानक बीमारियां फैलने का डर बना रहता है।

loksabha election banner

उन्होंने बताया कि वार्ड नंबर-15 में से मनजीत ¨सह को बतौर पार्षद चयन किया गया, जो कि चुनाव से कुछ समय बाद ही आस्ट्रेलिया में जाकर सेटल हो गया, जिस कारण वार्ड नंबर-15 का कोई बाली वारिस नहीं रहा। जब कि क्षेत्र निवासी हरीश कुमार द्वारा पार्षद की चुनाव को रद करके नए चुनाव के लिए पहले ही डीसी बरनाला लोकल गवर्नमेंट व डायरेक्टर लोकल गवर्नमेंट पंजाब को निवेदन भेजे जा चुके हैं।

वार्ड के समूह लोगों द्वारा मोहल्ला सुधार कमेटी का गठन किया गया, जिसमें वार्ड निवासियों की समस्याओं के समाधान के लिए सतीश गर्ग को प्रधान, सुभाष कुमार पनेसर को महासचिव, उ¨पदर कुमार को सेक्रेटरी, सुखदर्शन ¨सह बाजवा को कोषाध्यक्ष, सुरेश ¨सगला को उपाध्यक्ष के अलावा वार्ड के पुराने पूर्व पार्षद बलवीर ¨सह, पूर्व पार्षद जसमेल ¨सह द्वारा इस कमेटी को सहयोग देने का भरोसा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.