Move to Jagran APP

लहरा के कई गांवों के लिए नहीं बस सेवा, ज्ञापन सौंपा

लहरागागा के कई गांवों में बस सेवा न होने के कारण लोगों खास करके विद्यार्थियों को परेशानी झेलनी पड़ रही है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 05 Oct 2021 06:03 PM (IST)Updated: Tue, 05 Oct 2021 06:03 PM (IST)
लहरा के कई गांवों के लिए नहीं बस सेवा, ज्ञापन सौंपा
लहरा के कई गांवों के लिए नहीं बस सेवा, ज्ञापन सौंपा

जागरण संवाददाता, संगरूर

loksabha election banner

लहरागागा के कई गांवों में बस सेवा न होने के कारण लोगों खास करके विद्यार्थियों को परेशानी झेलनी पड़ रही है। इन समस्याओं को लेकर विद्यार्थियों का एक वफद शिरोमणि अकाली दल संयुक्त के प्रधान सुखदेव सिंह ढींडसा से मिला व एक पत्र देकर उन्हें समस्या का समाधान करवाने की अपील की।

छात्रों को समस्या का समाधान करवाने का भरोसा दिलाते हुए ढींडसा ने कहा कि क्षेत्र के विधायक परमिदर सिंह ढींडसा क्षेत्र के सार्वजनिक मसलों की जोरदार ढंग से पैरवी कर रहे हैं व जनता को पेश आने वाली समस्याओं के हल के लिए हमेशा प्रयासरत रहते हैं। खनौरी, बनारसी, अनदाना, खेड़ी, मंडवी, गुलाड़ी, महां सिंह वाला व मकरोड़ साहिब आदि गांवों में बस सेवा को लेकर आ रही समस्या के बारे में जल्द ही नए बने ट्रांसपोर्ट मंत्री राजा वडि़ग को अवगत करवाया जाएगा।

विधायक परमिदर सिंह ढींडसा ने कहा कि उक्त समस्या उनके ध्यान में है। गांवों के विद्यार्थियों को स्कूल-कालेज आने-जाने व लोगों को अपने कामकाज के लिए शहर आने-जाने के लिए बस सेवा की बड़ी कमी महसूस हो रही है। खासकर गरीब परिवार की बेटियों को पढ़ाई में बड़ी दिक्कत महसूस हो रही है, जिस कारण अनेकों लड़कियों को अपनी पढ़ाई अधर में ही छोड़ कर घर बैठना पड़ता है। कुछ समय पहले भी उन्होंने उक्त समस्या संबंधी सरकार को लिखा था, परंतु हल नहीं हुआ। अब सरकार बदली है और जल्द ही समस्या का समाधान करवाने की कोशिश की जाएगी। मांग पत्र देने वाले वफद में कुलवीर सिंह मकरोड़, एडवोकेट गगन बादलगढ़,डा. जतिदर सिंह ग्रेवाल व अवतार सिंह रूड़की आदि शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.