जागरण संवाददाता, संगरूर

जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स संगरूर में कलमछोड़ हड़ताल के 21वें दिन पंजाब स्टेट मिनिस्टीरियल सर्विसेज यूनियन पंजाब के राज्य प्रधान वासवीर सिंह भुल्लर की अगुआई में विभिन्न विभागों के मुलाजिमों ने गेट रैली करके पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। एलान किया कि जब तक मांगें पूरी नहीं होती हड़ताल जारी रहेगी।

जिला प्रधान राकेश शर्मा, बलविदर सोही सरप्रस्त, प्रेस सचिव अनुज शर्मा आदि ने कहा कि संगठन के फैसले मुताबिक 29 अक्टूबर को समूह मुलाजिम शहर में रोष मार्च कर सरकार के खिलाफ रोष व्यक्त करेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार खाली खजाने का बहाना बनाकर मुलाजिमों से धोखा कर रही है, जिसे किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। महंगाई भत्ते की बकाया किस्तें अदा करवाने, 2016 के बाद भर्ती मुलाजिमों को वतन आयोग की रिपोर्ट में बनता गुणांक का लाभ देने, पुरानी पेंशन बहाली, स्टैनोग्राफर की परमोशन संबंधी आदि मांगों के लिए संघर्ष जारी रहेगा।

इस अवसर पर विशेष तौर पर पहुंचे सुरिदर कुमार बालियां, जगदीश शर्मा, दर्शन सिंह, राम सिंह महमी मिनिस्ट्रियल मुलाजिमों द्वारा हड़ताल का समर्थन करते सहयोग का वादा किया। राज अरोड़ा ने कहा कि मुलाजिमों के मुद्दे हल होने तक पीछे नहीं हटेंगे। इस मौके बड़ी संख्या में मुलाजिम मौजूद थे।

Edited By: Jagran