जेएनएन, संगरूर। पंजाब के संगरूर में रविवार दोपहर लुधियाना-जाखल रेलवे लाइन पर पतंगबाजी करते हुए एक 12 वर्षीय रेल लाइन तक पहुंच गया। इस दौरान वह सामने से आ रहे रेल इंजन की चपेट में आ गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे तत्काल सिविल अस्पताल संगरूर ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: पंजाब सरकार के लिए गले की फांस बना स्कालरशिप का 1563 करोड़ का बकाया, चार सदस्यीय कमेटी गठित

रेलवे पुलिस में तैनात एएसआइ मलकीत सिंह ने बताया कि रविवार दोपहर लगभग 12 बजे के करीब उनको फोन आया कि कोई बच्चा रेलवे लाइन पर पतंगबाजी करता हुआ धूरी से सुनाम की ओर जा रहे इंजन द्वारा टक्कर मारने से घायल हो गया है। जब वह जांच के लिए अस्पताल पहुंंचे तो बच्चे को डाक्टरों द्वारा मृत करार दे दिया गया था। उन्होंने बताया कि बच्चे की पहचान युवराज सिंह उर्फ युुवी निवासी सुंदर बस्ती के रूप में हुई है। मृत बच्चे के पिता जस्सी निवासी सुंदर बस्ती एक टैक्सी ड्राइवर हैंं।

यह भी पढ़ें: SGPC ने किसान संघर्ष से जुड़े लोगों को एनआइए के नोटिस का किया विरोध, सिरसा बोले आज नहीं होंगे पेश

टैंकर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार की मौत 

उधर, संगरूर स्थित अमरगढ के गांव हथोया के एक व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के चाचा के बयानों के आधार पर टैंकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अवतार सिंह निवासी हथोया ने बताया कि उसका भतीजा गुरप्रीत सिंह निवासी हथोया अपने मोटर साइकिल पर किसी रिश्तेदार के यहां गांव इसड़ा जा रहा था।

यह भी पढ़ें: Government Job: सरकारी नौकरी के लिए तैयार हो जाएं युवा, पंजाब, हरियाणा व चंडीगढ़ में होंगी बंपर भर्तियां

रास्ते में गांव संगाला के पास तेज रफ्तार टैंकर ने गुरप्रीत सिंह के मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। गंभीर अवस्था में घायल गुरप्रीत को अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने अवतार सिंह के बयानों के आधार पर टैंकर चालक निर्भय सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: हरियाणा में खेल व स्कूल विशेष सहायकों की नियुक्ति रद, नए सिरे से होगी भर्ती

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021