Move to Jagran APP

चुनाव रैली में सवाल पूछने पर बिफरी भट्ठल, मंच से नीचे उतरकर युवक को जड़ा तमाचा

चुनावी जनसभा के दौरान एक युवक ने मंच पर खड़ी खड़ी कांग्रेस नेत्री से सवाल पूछ लिया। इस पर भट्ठल बुरी तरह भड़क पड़ी और युवक पर तमाचा जड़ दिया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 05 May 2019 05:51 PM (IST)Updated: Mon, 06 May 2019 12:55 PM (IST)
चुनाव रैली में सवाल पूछने पर बिफरी भट्ठल, मंच से नीचे उतरकर युवक को जड़ा तमाचा
चुनाव रैली में सवाल पूछने पर बिफरी भट्ठल, मंच से नीचे उतरकर युवक को जड़ा तमाचा

जेएनएन, संगरूर। संगरूर हलके से कांग्रेस प्रत्याशी केवल सिंह ढिल्लों की चुनावी जनसभा में माहौल उस समय बिगड़ गया जब वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री व पूर्व मुख्यमंत्री बीबी राजिंदर कौर भट्ठल ने एक युवक को थप्पड़ जड़ दिया।

loksabha election banner

विधानसभा हलका लहरागागा की तहसील मूनक के गांव बुशैहरा में रविवार दोपहर को चुनावी जनसभा में एक युवक कुलदीप सिंह ने उनसे सवाल किया कि वे 25 साल लगातार विधायक रहीं, तो हलके के लिए क्या किया। सवाल सुनकर बीबी भट्ठल बिफर गईं और मंच से उतरने लगीं। युवक ने दोबारा सवाल पूछा तो भट्ठल ने युवक को थप्पड़ जड़ दिया। इसी बीच सुरक्षा कर्मी व कांग्रेस समर्थक युवक को खींच कर एक तरफ ले गए। युवक से धक्का-मुक्की शुरू हो गई। भट्ठल ने इस घटना पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

युवक ने भट्ठल के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। यह देखकर भट्ठल तुरंत सभा से चली गईं। युवक ने कहा कि यह धक्केशाही है। क्या एक आम आदमी अपने नेता से सवाल भी नही पूछ लगता। सवाल करने वाले युवक ने बताया कि गांव बुशैहरा के लोग सोमवार को भट्ठल के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।

भागने से कुछ नहीं होगा, जवाब तो देना होगा: मान 

आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान ने कहा कि अगर बीबी राजिंदर कौर भट्ठल से युवक ने सवाल पूछा था, तो इसका जवाब दिया जाना चाहिए। इस तरह भागने से कुछ नहीं होगा। लोगों के सवालों का जवाब देना पड़ेगा। 

कांग्रेस प्रत्याशी के बेटे का विरोध, नारेबाजी

विधानसभा हलका दिड़बा के गांव चट्ठा ननहेड़ा में हलका इंचार्ज अजैब सिंह रटोलां व कांग्रेस उम्मीदवार केवल सिंह ढिल्लों के पुत्र करण ढिल्लों प्रचार के लिए पहुंचे, तो उन्हें लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। लोगों ने कांग्रेस पर भी श्री गुटका साहिब की बेअदबी का आरोप लगाते हुए अजैब सिंह रटोलां को घेर लिया। जब रटोलां कोई जवाब नहीं दे पाए तो लोगों ने कांग्रेस पार्टी के खिलाफ नारेबाजी की। इसके चलते रटोलां व करण ढिल्लों खिसक गए। रटोलां ने कहा कि कॉलेज के मामले को लेकर लोग सवाल कर रहे थे। विरोधी पार्टियां माहौल खराब कर रही हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.