Move to Jagran APP

संगरूर में प्रेमी जोड़े ने पहले किया Video viral, फिर उठा दिया ऐसा खौफनाक कदम

संगरूर के एक गांव में युवक युवती ने पहले वीडियो वायरल कर परिजनों से माफी मांगी और आत्महत्या की बाद कही। इसके बाद दोनों ने आत्महत्या कर दी।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Thu, 05 Sep 2019 01:04 PM (IST)Updated: Thu, 05 Sep 2019 01:43 PM (IST)
संगरूर में प्रेमी जोड़े ने पहले किया Video viral, फिर उठा दिया ऐसा खौफनाक कदम
संगरूर में प्रेमी जोड़े ने पहले किया Video viral, फिर उठा दिया ऐसा खौफनाक कदम

जेएनएन, संगरूर। दिड़बा के नजदीकी गांव गुज्जरां के एक प्रेमी जोड़े ने प्रेम परवान न चढ़ता देख बुधवार रात खेतों में पानी की मोटर के बाहर आत्मघाती फैसला कर लिया। प्रेमी ने .12 बोर बंदूक से पहले अपनी प्रेमिका की छाती में गोली मारी, फिर अपनी गर्दन के नीचे बंदूक रखकर पैर के अंगूठे से ट्रिगर दबाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले प्रेमी जोड़े ने फेसबुक व सोशल मीडिया पर अपनी मर्जी से वीडियो भी अपलोड की। वीरवार सुबह ग्रामीणों ने दोनों से शव खेत की मोटर के समीप चारपाई पर पड़े देखे।

loksabha election banner

अकविंदर सिंह (25) पुत्र दर्शन सिंह निवासी गुज्जरां का अपनी ही गांव की हरबंस कौर (26) पुत्री गुरमीत सिंह से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन उनके परिजन इसके लिए राजी नहीं थे। हरबंस कौर पातड़ां सरकारी किरती कॉलेज नियाल में बीए फाइनल की छात्रा थी, जबकि अकविंदर सिंह 12वीं के बाद पढ़ाई छोड़ चुका था और अभी बेरोजगार था। हरबंस कौर दो सितंबर से ही घर से गायब थी, जिसकी तलाश परिजन कर रहे थे। परिजनों ने हरबंस के गायब होने की बात गांव के सरपंच मेजर सिंह को बताई थी, लेकिन पुलिस को शिकायत नहीं दी थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मरने से पहले दोनों के चेहरे पर नहीं था खौफ

अकविंदर सिंह व हरबंस कौर ने बुधवार रात्रि आत्महत्या करने से कुछ पल पूर्व एक वीडियो फेसबुक व सोशल मीडिया पर अपलोड की थी। इसमें उनके चेहरे पर मौत का खौफ नहीं दिख रहा है। वीडियो में अकविंदर कह रहा है 'सत् श्री अकाल दोस्तों, अप्पा चले हैं जग तों। पुलिस से बेनती है कि किसी यार-दोस्त या घर वालों को तंग परेशान न किया जाए।Ó अकविंदर ने वीडियो में अपने घर वालों से माफी मांगते हुए कहा है कि उसने घर वालों को काफी तंग किया है, वे माफ करें। यारोंं आइ लव यू।

वारदात से पहले फोटो खिंचवाने के लिए घर से लाया था लाइसेंसी बंदूक

अकविंदर सिंह आत्महत्या करने का मन पहले ही बना चुका था, इसलिए बुधवार रात्रि वह अपने घर से संदूक में रखी अपने फौजी भाई की पत्नी की लाइसेंसी .12 बोर बंदूक ले आया। जब घर वालों ने उससे बंदूक लेकर जाने का कारण पूछा तो उसने स्पष्ट कहा कि वह फोटो ङ्क्षखचवाने के लिए बंदूक लेकर जा रहा है। इसके बाद वह सारी रात घर नहीं लौटा और सुबह खेतों में उनका शव मिला।

युवक पर पहले भी एक मामला दर्ज

दिड़बा के डीएसपी विलियम जेजी ने बताया कि अकविंदर ने जिस बंदूक से गोली चलाई, वह उसके बड़े भाई की पत्नी के नाम पर है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अकविंदर सिंह पर सुलरघराट में झगड़े के दौरान गोली चलाने का पहले भी एक मामला दर्ज है। पुलिस ने मृतकों के परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई की।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.