Move to Jagran APP

आपक के 90 फीसद वर्कर खैहरा के साथ : पिरमल धौला

संगरूर विधायक सुखपाल ¨सह खैहरा व लोक इंसाफ पार्टी के प्रधान सिमरजीत ¨सह बैंस की अगुआई में निकलने वाले इंसाफ मार्च के बाद हमारे विरोधियों को अहसास हो जाएगा कि पंजाब के लोग अपनी आत्मिक सांझ किस पार्टी के साथ रखते हैं। यह विचार विधानसभा क्षेत्र भदौड़ के विधायक व सुखपाल ¨सह खैहरा के नजदीकी पिरमल ¨सह धौला ने स्थानीय रेस्टोरेंट में पत्रकारों से बातचीत करते किया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 01 Dec 2018 06:01 PM (IST)Updated: Sat, 01 Dec 2018 06:36 PM (IST)
आपक के 90 फीसद वर्कर खैहरा के साथ : पिरमल धौला

जागरण संवाददाता, संगरूर : आम आदमी पार्टी से निष्कासित किए गए विधायक सुखपाल ¨सह खैहरा व लोक इंसाफ पार्टी के प्रधान सिमरजीत ¨सह बैंस की अगुआई में तलवंडी साबो से निकलने वाले इंसाफ मार्च के बाद हमारे विरोधियों को अहसास हो जाएगा कि पंजाब के लोग अपनी सांझ किस पार्टी के साथ रखते हैं। यह विचार विधानसभा क्षेत्र भदौड़ के विधायक व सुखपाल ¨सह खैहरा के नजदीकी पिरमल ¨सह धौला ने स्थानीय रेस्टोरेंट में पत्रकारों से बातचीत करते किया।

loksabha election banner

इस मौके पर उन्होंने दावा किया कि आम आदमी पार्टी के 90 फीसद वर्कर पंजाब की राजनीति में बदलाव करने लिए उनके साथ हैं। जिला संगरूर में 12 को बरनाला की तरफ से यह इंसाफ मार्च दाखिल होगा व मस्तुआना साहिब में रात गुजारने के बाद 13 दिसंबर की सुबह इंसाफ मार्च भवानीगढ़ की तरफ रवाना होगा। दो दिन संगरूर में गुजारने के बाद इंसाफ मार्च विभिन्न जगहों से होता हुआ नाभा में प्रवेश करेगा। संगरूर जिले में इंसाफ मार्च में अधिक से अधिक नौजवानों व लोगों की शामिल होने के लिए 5 दिसंबर को सुखपाल ¨सह खैहरा की अगुआई में विशेष बैठकें की जा रही हैं। पांच दिसंबर को गांव बकनड़ा में सुबह 10 बजे, घराचों में साढ़े 11 बजे, चीमा मंडी में 1 बजे, छाजली में साढ़े 3 बजे, लहल कलां में शाम 5 बजे की जाएंगी। इस मौके पर हरप्रीत ¨सह बाजवा, शेर ¨सह, कुल¨वदर ¨सह, हरदीप ¨सह, साहिब ¨सह, जग्गा ¨सह, कपूर ¨सह, गुरसंत ¨सह, मनदीप ¨सह, डॉ. श¨मदर ¨सह, ईशर ¨सह आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.