Move to Jagran APP

मैं परिवार के सपनों को पूरा नहीं कर पाया, आत्महत्या कर रहा हूं

रूपनगर जिला मोहाली के गांव लुबाणगढ़ के युवक मनप्रीत ¨सह (25) ने नहर में आत्महत्या की नीयत से छलांग लगा दी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 Jul 2018 09:57 PM (IST)Updated: Wed, 18 Jul 2018 09:57 PM (IST)
मैं परिवार के सपनों को पूरा नहीं कर पाया, आत्महत्या कर रहा हूं

जागरण संवाददाता, रूपनगर

loksabha election banner

जिला मोहाली के गांव लुबाणगढ़ के युवक मनप्रीत ¨सह (25) ने नहर में आत्महत्या की नीयत से छलांग लगा दी। उसका प्लेटिना मोटर साइकिल रूपनगर की सर¨हद नहर के पुल के पास से बरामद हुआ है। समझा जा रहा है कि उसने आत्महत्या की नीयत से छलांग लगाई है। पुलिस गोताखोरों की मदद से मनप्रीत ¨सह को ढूंढ रही है। मनप्रीत ¨सह पुत्र दर्शन ¨सह ने सुबह करीब तीन बजे अपने भाई सनप्रीत ¨सह को एक वाइस मैसेज भेजा जिसमें रूपनगर सर¨हद नहर में सांघा अस्पताल के पास छलांग लगाकर आत्महत्या करने की बात कही और मोटरसाइकिल की सीट के नीचे मोटरसाइकिल की चाबी रखने तथा पैसे रखने की बात कही। रूपनगर पुलिस ने मोटरसाइकिल (पीबी65पी-7759) कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मनप्रीत ¨सह के भाई सनप्रीत ¨सह ने बताया कि वह हलवाई का काम करता है। रात के समय उसके पास यह मैसेज आया जब उसने सुबह यह मैसेज देखा तो वह तुरंत रूपनगर के लिए निकला। इसकी सूचना रूपनगर पुलिस को भी दे दी गई है। मौके पर पहुंचे गोताखोरों ने मनप्रीत ¨सह को ढूंढने की कोशिश की लेकिन वो नहीं मिला। मनप्रीत ¨सह के साथ काम करने वाले उसके दोस्तों का कहना है कि वह तैराक भी था, वो कैसे डूब गया, उन्हें विश्वास नहीं हो रहा। वो मेरे बिना नहीं रह सकती, इसलिए छलांग लगा रहा हूं जानकारी के मुताबिक जो वाइस मैसेज मनप्रीत ने अपने भाई सनप्रीत को भेजा था, उसमें उसने कहा कि मैं किसी लड़की को मिलने गया था। जहां पर लड़की के घर वालों ने मुझे पकड़ लिया। वो अब लड़की के बिना रह नहीं सकता और वह भी उसके बिना रह नहीं सकती। इसलिए मैं रूपनगर सर¨हद नहर में छलांग मार रहा हूं। सुबह आकर यहां से मोटरसाईकिल ले जाना। मुझे माफ कर देना मैं परिवार के सपने पूरे नहीं कर पाया हूं। तलाश की जा रही है: एसएचओ गुरसेवक ¨सह एसएचओ सिटी गुरसेवक ¨सह ने कहा कि अभी तक मनप्रीत ¨सह का कुछ पता नहीं चला है। गोताखोर सर¨हद नहर में तलाश कर रहे हैं। बाकी की कार्रवाई युवक के परिजनों को बुलाया गया है, उसके बाद ही हो पाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.