Move to Jagran APP

केशधारी युवक ने गंडासे से किया महिला पर जानलेवा हमला

रूपनगर रविवार देर शाम रेलवे स्टेशन के साथ लगते रेलवे फाटक के पास उस वक्त अचानक भगदड़ मच गई जब एक केशधारी युवक ने गंडासे के साथ एक महिला पर जानलेवा हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 31 Mar 2019 10:17 PM (IST)Updated: Sun, 31 Mar 2019 10:17 PM (IST)
केशधारी युवक ने गंडासे से किया महिला पर जानलेवा हमला

संवाद सहयोगी, रूपनगर

loksabha election banner

रविवार देर शाम रेलवे स्टेशन के साथ लगते रेलवे फाटक के पास उस वक्त अचानक भगदड़ मच गई जब एक केशधारी युवक ने गंडासे के साथ एक महिला पर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में महिला गंभीर रूप से घायल हुई है जिसे प्राथमिक उपचार के बाद सिविल अस्पताल रूपनगर से पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रेफर कर दिया गया है। हालांकि इस घटना के जब गंभीर रूप से घायल महिला को सिविल अस्पताल लाया गया तो उसे उसी वक्त डाक्टर मिन्नी आपरेशन थियेटर में ले गए, जिसके बाद किसी को भी ऑपरेशन थिएटर के आसपास नहीं आने दिया गया। डॉक्टरों के द्वारा महिला के घावों पर टांके लगाने व उसे पीजीआई रेफर करने की औपचारिकता पूरी करने के बाद जब बाहर निकाला गया, तो उसने जानकारी देते हुए बताया कि उस पर यूपी लखीमपुर खीरी के रहने वाले राजपाल सिंह ने उस वक्त गंडासे के साथ हमला किया, जब वो अपनी ड्यूटी से घर लौट रही थी। उसने यह भी बताया कि वो यूपी की ही रहने वाली है व पिछले चार साल से यहां ऊच्चा खेड़ा मोहल्ला में रहते हुए सैनी माजरा में थ्यून फार्मा कंपनी में नौकरी करती है। उसने बताया कि जिस केसधारी युवक राजपाल सिंह ने उस पर जानलेवा हमला किया है उसके साथ उसके पिछले सात-आठ साल से संबंध चले आ रहे थे, लेकिन क्योंकि वो उसे मारता रहता था इसलिए अब वो उससे दूरी बनाने लगी थी। उसने बताया कि जब वो अपनी ड्यूटी से घर लौट रही थी तो राजपाल सिंह ने उसे रास्ते में घेरा व उसे बाइक पर बैठने के लिए मजबूर करने लगा लेकिन क्योंकि उसने काफी शराब पी रखी थी इसलिए उसने बैठने के लिए मना कर दिया व अपने घर की तरफ चल पड़ी। उसने बताया कि जैसे ही वो रेलवे फाटक को पार कर बिजली दफ्तर के पास पहुंची तो अचानक राजपाल सिंह पीछे से आकर गंडासे के साथ उस पर हमला बोल दिया। उसने बताया कि उसने जान बचाने के लिए शोर डाला व जब तक लोग एकत्रित होते उस वक्त तक राजपाल सिंह फरार हो गया। महिला ने यह भी बताया कि उसके दो बच्चे भी हैं लेकिन उसका पति कहां है उस बारे उसने फिलहाल कुछ जानकारी नहीं दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जानकारी लेने के बाद आरोपित की तलाश तो शुरू कर दी है लेकिन एएसआई कृष्ण कुमार के अनुसार जब तक सारे मामले की जांच नहीं की जाएगी कुछ सही कहा नहीं जा सकता।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.